Friday, September 20, 2024
Home क्राईम उघी गांव में हिंसक झड़प के बाद जालंधर ग्रामीण पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

उघी गांव में हिंसक झड़प के बाद जालंधर ग्रामीण पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

त्वरित कार्रवाई - अपराध के 24 घंटे के भीतर आरोपी गिरफ्तार

by Doaba News Line

जांच के दौरान अपराध में इस्तेमाल की गई एक स्विफ्ट कार, 02 दात्री और हथियार बरामद

दोआबा न्यूज़लाईन

DOABA NEWSLINE CRIME NEWS :(जालंधर) एक त्वरित और निर्णायक कार्रवाई में, जालंधर ग्रामीण पुलिस ने उघी गांव में दो प्रतिद्वंद्वी समूहों के बीच हिंसक झड़प में शामिल तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। यह घटना कल देर रात जालंधर-कपूरथला सीमा के पास हुई, जिसके बाद पुलिस ने गहन जांच शुरू कर दी।

गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान गुरपाल सिंह, पुत्र मनजीत सिंह, सिधवान डोना, कपूरथला; बलकार सिंह, पुत्र जसपाल सिंह, जो सिधवान दोना, कपूरथला में रहते हैं; और नजीर गुज्जर, निवासी अवादान, जालंधर में रहने वाले के रूप में हुई है। 05 और व्यक्तियों को केस में किया गया नामज़द किया गया है ।

इस झड़प में दो व्यक्ति घायल हो गए। कुलविंदर सिंह, जिसे किंडी के नाम से भी जाना जाता है, जो काला संघियान के निवासी चरण दास का पुत्र है, गंभीर रूप से घायल हो गया और दुर्भाग्य से उसकी मौत हो गई। एक अन्य व्यक्ति, जतिंदर कुमार, पुत्र शाम लाल, कुलार, कपूरथला को गोली लगी और वर्तमान में उसका इलाज श्री राम अस्पताल, जालंधर में चल रहा है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरकमल प्रीत सिंह खख ने जालंधर ग्रामीण पुलिस की त्वरित प्रतिक्रिया की सराहना करते हुए कहा कि घटना के कुछ ही घंटों के भीतर गिरफ्तारियां की गईं। एसएसपी खख ने कहा, “हमारी टीमों ने आगे बढ़ने से रोकने और यह सुनिश्चित करने के लिए तेजी से कार्रवाई की कि जिम्मेदार लोगों को पकड़ा जाए।” जालंधर पुलिस क्षेत्र में शांति और स्थिरता बनाए रखने के लिए वचन बंद हैं

जांच में दोनों समूहों के बीच लंबे समय से प्रतिद्वंद्विता का पता चला, दोनों पक्षों के खिलाफ पहले भी एफआईआर दर्ज की गई थीं। आईपीसी की धारा 324 और 326 के तहत एफआईआर नंबर 122/22 पर अभी सुनवाई चल रही है, जबकि इस ताजा घटना के संबंध में आईपीसी की धारा 323 और 324 के तहत एक नई एफआईआर नंबर 79/24 दर्ज की गई है।

जांच के दौरान, पुलिस ने एक स्विफ्ट कार, दो माउजर (.32 बोर) और आठ राउंड गोला-बारूद बरामद किया, जो चल रही जांच में अहम भूमिका निभाने की उम्मीद है।

गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों को अदालत में पेश किया जाएगा, जहां आगे की जांच को सुविधाजनक बनाने के लिए उनकी रिमांड मांगी जाएगी।

एसएसपी खख ने उल्लेख किया कि जालंधर ग्रामीण पुलिस कानून के शासन को बनाए रखने और सभी निवासियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है, जांच जारी रहने पर अतिरिक्त गिरफ्तारियां होने की उम्मीद है।

You may also like

Leave a Comment