Thursday, September 19, 2024
Home आदमपुर आदमपुर के कबाड़ी वाले की चमकी किस्मत, ढ़ाई करोड़ की निकली लॉटरी

आदमपुर के कबाड़ी वाले की चमकी किस्मत, ढ़ाई करोड़ की निकली लॉटरी

by Doaba News Line

50 साल से लॉटरी टिकट खरीद रहा था बुजुर्ग कबाड़ीवाला

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: जालंधर के साथ लगते कस्बे आदमपुर में एक बुजुर्ग कबाड़ी वाले की किस्मत रातो रात चमक गई। बताया जा रहा है कि कबाड़ी वाले ने अख़बार देखा जिसमें उसने अपना नाम राखी बम्पर विजेता के रूप में देखा और उसकी ख़ुशी का ठिकाना तक नहीं रहा। दरअसल उसकी करीब ढ़ाई करोड़ रुपए का लॉटरी निकली थी। बता दें कि आदमपुर के रहने वाला प्रीतम लाल जग्गी कबाड़ का काम करता है ने राखी बंपर का टिकट खरीदा था। और उनकी लोटरी निकल गई, जिसका विनिंग अमाउंट ढ़ाई करोड़ रुपए था।

विजेता प्रीतम लाल ने बताया कि वह आदमपुर में रहता है और कबाड़ी का काम करता है और उसी से अपने घर का गुजारा करता है। उसने बताया कि पिछले हफ्ते उक्त लॉटरी शहर से आए सेवक नाम के व्यक्ति से खरीदी थी। ये टिकट उसने अपनी और अपनी पत्नी अनीता जग्गी उर्फ बबली के नाम से खरीदा था, जिसका टिकट नंबर 452749 था।

वहीं उसने बताया कि रविवार को सुबह जब कबाड़ी वाले ने अख़बार देखा तो उसकी ख़ुशी का ठिकाना तक नहीं रहा, पता चला कि उसकी लॉटरी निकल गई है और उसे करीब ढाई करोड़ की लॉटरी लगी है। उसने कहा कि पहले तो मुझे यकीन नहीं हुआ, मगर फिर मुझे शहर से लॉटरी बेचने वाली एजेंसी का फोन आया। जिसके बाद मुझे यकीन हुआ। प्रीतम ने कहा कि पैसा मिलने पर मैं 25 प्रतिशत पैसा सामाजिक कार्यों में लगाऊंगा। वहीं विजेता प्रीतम ने कहा कि वह पिछले कई सालों से कबाड़ का काम कर रहा है लेकिन आज इस काम से आज तक न तो अपना घर बनवा पाया और ना ही दुकान। प्रीतम सिंह ने आगे बताया वह पिछले 50 साल से लॉटरी खरीद रहा है।

You may also like

Leave a Comment