Friday, September 20, 2024
Home क्राईम जालंधर में सड़क हादसे का शिकार हुआ 13 वर्षीय बच्चा, मौके पर मौत

जालंधर में सड़क हादसे का शिकार हुआ 13 वर्षीय बच्चा, मौके पर मौत

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: पंजाब के जालंधर में गदाईपुर से एक बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि गदाईपुर के नज़दीक संजय गाँधी नगर के पास एक 13 वर्षीय नाबालिग की ट्रक से टकराने के कारण मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान अवि मल्होत्रा पुत्र राकेश मल्होत्रा निवासी भगत सिंह कॉलोनी के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार अवि एक्टिवा पर सवार होकर अपने पड़ोसी को खाना देने गया था और वहां से वापिस घर लौट रहा था, लेकिन तभी रास्ते में वह पास ट्रक कि चपेट में आ गया। जानकारी के अनुसार उससे आगे जा रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दी और वह अनयंत्रित होकर ट्रक से टकरा गया। जिसके कारण उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। परिजनों के अनुसार अवि अपने घर का इकलौता लड़का था। अवि की मौत से पूरा परिवार गहरे सदमे में है।

घटना की सूचना पाकर पुलिस जांच करने के लिए वहां पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्मार्टरम के लिए जालंधर के सिविल अस्पताल में भेज दिया है। जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस द्वारा मृतक के परिवार को दी गई। सूचना पाकर अवि के घर वाले तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस के अनुसार घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। फिलहाल इस मामले में पुलिस द्वारा कारवाई की जारी है।

You may also like

Leave a Comment