Thursday, September 19, 2024
Home राज्य जयपुर:14 महीने पहले लापता बच्चा पुलिस ने ढूंढा, किडनैपर से दूर होने पर रोने लगा बच्चा

जयपुर:14 महीने पहले लापता बच्चा पुलिस ने ढूंढा, किडनैपर से दूर होने पर रोने लगा बच्चा

by Doaba News Line

किडनैपर भी बच्चे को रोता देख हुआ भावुक

दोआबा न्यूज़लाईन

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक बड़ा ही अनोखा मामला सामना आया है। मिली जानकारी  के अनुसार पुलिस ने करीब 14 महीने पहले अगवा हुए बच्चे को बरामद कर उसके परिजनों के हवाले कर दिया है। लेकिन इस सब में अनोखी बात यह है कि बच्चे को जब पुलिस अधिकारी किडनैपर से अलग करने लगा तो वह जोर-जोर से रोने लगा। मासूम बच्चा किडनैपर को छोड़ नहीं रहा था और उससे अलग होने पर जोर-जोर से रोने लगा।  वहीं बच्चे को रोता देख और उससे अलग होने पर किडनैपर की आंखों में भी आंसू आ गए।  

बताया जा रहा है कि जितने दिन बच्चा किडनैपर के पास रहा किडनैपर ने उसे बड़े ही प्यार दुलार से रखा था जिसकी वजह से मासूम किडनैपर से काफी घुल-मिल गया था। यहां तक कि किडनैपर ने उसको खिलौने और कपड़े लाकर भी दिए।

14 माह पहले किया था किडनैप

गौरतलब है कि मासूम बच्चे का अपहरण 14 जून 2023 को जयपुर में हुआ था है। जिसकी शिकायत बच्चे की माँ जयपुर सांगानेर सदर थाना क्षेत्र स्थित वाटिका की रहने वाली पूनम चौधरी ने थाने में दर्ज करवाई थी। उसने कहा कि 14 जून 2023 को चार आदमी उसके घर पर आए और उसके 11 महीने के मासूम बच्चे कुक्कू उर्फ कान्हा को उठाकर ले गए। उन चार अपहरणकर्ताओं में से एक आरोपी तनुज चाहर भी था। वही परिवार की शिकायत पर सांगानेर सदर पुलिस ने मासूम बच्चे की तलाश और आरोपियों का पता लगाने का भरपूर प्रयास किया। जिसके 14 महीने बाद अब आरोपी को पकड़ा जा सका है। बताया जा रहा है कि आरोपी तनुज चाहर केस दर्ज कराने वाली पूनम चौधरी के मामा का लड़का है।

You may also like

Leave a Comment