Thursday, September 19, 2024
Home क्राईम लुधियाना में पलटी निजी स्कूल की बस, बाल-बाल बचे बच्चे

लुधियाना में पलटी निजी स्कूल की बस, बाल-बाल बचे बच्चे

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना में आज सुबह बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रही एक स्कूल बस हादसे का शिकार हो गई। मिली जानकारी के अनुसार ड्राइवर ने बस कच्चे रास्ते में डाल ली जहां बारिश के कारण कीचड़ होने के चलते बस अनयंत्रित होकर पलट गई। जिसके बाद अंदर बैठे बच्चों में चीख पुकार मच गई। गनीमत यह रही कि हादसे में कोई बच्चा हताहत नहीं हुआ। घटना के वक़्त बस में करीब 25 बच्चे सवार थे।

वहीं बच्चों के चिलाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और उन्होंने बच्चों को बाहर निकलने की कोशिश की और उनके पेरेंट्स को घटना की सूचना दी। सूचना पाकर तुरंत बच्चों के परिजन वहां पहुंचे और उन्होंने अपने बच्चों को बस से सुरक्षित बाहर निकला और घर ले गए। अभिभावकों ने बस चालक पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार बस लुधियाना के चंडीगढ़ रोड पर वर्धमान मिल के पीछे स्थित ग्रीनलैंड स्कूल की थी।

वहीं उधर, ग्रीनलैंड स्कूल की प्रिंसिपल ने कहा कि जो बस पलटी है वे हमारे स्कूल की नहीं है। वह स्कूली बस और उसका ड्राइवर दोनों बच्चों के परिजनों द्वारा निजी तौर पर रखे हुए हैं। फिर भी हमारी तरफ से बच्चों का ख्याल रखा जा रहा है और सभी बच्चे सेफ हैं।

You may also like

Leave a Comment