Thursday, September 19, 2024
Home दिल्ली PM मोदी ने पैरालंपिक में विजेता निषाद और प्रीति को दी बधाई

PM मोदी ने पैरालंपिक में विजेता निषाद और प्रीति को दी बधाई

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पैरालंपिक 2024 में पुरुषों की ऊंची कूद टी47 स्पर्धा में रजत पदक जीतने पर निषाद कुमार और एथलीट प्रीति पाल को बधाई दी। बता दें कि 23 वर्षीय खिलाड़ी प्रीति पाल ने महिलाओं की 200 मीटर टी35 स्पर्धा में कांस्य पदक जीता और पैरालंपिक में दो पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला ट्रैक एंड फील्ड एथलीट बन गईं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दोनों विजेताओं को उनकी जीत के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म “X” पर अलग-अलग पोस्ट कर बधाई सन्देश के जरिए शुभकामनाएं दीं।

निषाद कुमार को एक पोस्ट में PM ने लिखा: “पैरालंपिक 2024 में पुरुषों की ऊंची कूद टी47 स्पर्धा में रजत पदक जीतने की असाधारण उपलब्धि के लिए @nishad_hj को बधाई! उन्होंने हम सभी को दिखाया है कि जुनून और दृढ़ संकल्प के साथ सब कुछ संभव है। भारत गौरवान्वित है।”

वहीं पेरिस पैरालंपिक में एथलीट प्रीति पाल को दूसरा पदक जीतने पर बधाई देते हुए “X” पर पोस्ट डाल पीएम ने लिखा कि “प्रीति पाल की यह ऐतिहासिक उपलब्धि है, #पैरालंपिक2024 के इसी संस्करण में महिलाओं की 200 मीटर टी35 स्पर्धा में कांस्य पदक जीतकर उन्होंने दूसरा पदक अपने नाम कर लिया! वह भारत के लोगों के लिए एक प्रेरणास्त्रोत हैं। उनका समर्पण वास्तव में सराहनीय है।#Cheer4Bharat”

You may also like

Leave a Comment