Thursday, September 19, 2024
Home पंजाब सिद्धू मूसेवाला फैंस के लिए Good News, नया गाना ‘Attach’ हुआ रिलीज़

सिद्धू मूसेवाला फैंस के लिए Good News, नया गाना ‘Attach’ हुआ रिलीज़

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

मनोरंजन: मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। गायक सिद्धू मूसेवाला का नया गाना ‘अटैच’ आज रिलीज़ हुआ है। इस गाने को फैंस के द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। जानकारी मिली है कि इस गाने के रिलीज़ होने के 1 मिनट के अंदर ही 1 लाख व्यू मिले हैं। सिद्धू मूसेवाला को पसंद करने वाले लोग आज भी उसके गानों का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं और उसे उतना ही पसंद भी करते हैं।

बता दें कि शुभदीप सिंह सिद्धू की मौत के बाद ‘अटैच ‘ उनका 8वां गाना है, जो कि आज रिलीज़ हुआ है। इस गाने में ब्रिटिश रैपर फ्रेडो और स्टील बैंगलेज भी हिप हॉप और रैप करते नज़र आये हैं। बता दें कि मूसेवाला के नए गाने के रिलीज़ की जानकारी सिद्धू मूसेवाला के इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी गई थी। इस गाने का पोस्टर भी तैयार किया गया था। जिसमें सिद्धू मूसेवाला के साथ ब्रिटिश रैपर भी हैं। रिलीज़ के बाद ‘अटैच ‘ गाने को सिद्धू के फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला चाहे अब इस दुनिया में नहीं है, पर वह आज भी लोगों के दिलों में जिन्दा हैं। लोग उनके गानों की वजह से आज भी उन्हें याद करते हैं। सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद उनके 7 गाने आ चुके हैं, जिसमें सिद्धू की मौत के बाद पहला गाना 23 जून, 2022 को ‘एसवाईएल’ रिलीज़ हुआ और उसके बाद ‘वार’, ‘मेरा ना ‘ , ‘चोरनी’ , ‘वॉचआउट’ आदि कई गाने रिलीज़ हुए और अब ये आज उसका 8वां गाना रिलीज़ हुआ है, जिसे बाकी गानों की तरह दर्शकों ने खूब प्यार दिया है।

You may also like

Leave a Comment