Thursday, September 19, 2024
Home पंजाबअमृतसर पंजाब के इस एयरपोर्ट पर देखे गए ड्रोन, 3 घंटे बंद रही फ्लाइट की आवाजाही

पंजाब के इस एयरपोर्ट पर देखे गए ड्रोन, 3 घंटे बंद रही फ्लाइट की आवाजाही

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

अमृतसर: पंजाब के अमृतसर में स्थित श्री गुरु रामदास अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट में देखी गई ड्रोन मूवमेंट से एयरपोर्ट में हंगामा मच गया। मिली जानकारी के अनुसार बीते सोमवार की रात को एयरपोर्ट पर ड्रोन मूवमेंट देखी गई। जिसके चलते फ्लाइट की आवाजाही 3 घंटे के लिए रोक दी गई।

वहीं एयरपोर्ट पर ड्रोन मूवमेंट को लेकर एयरपोर्ट अथॉरिटी का कहना है कि यह मूवमेंट रात 10.15 से लेकर 11 बजे तक देखी गई। इस कारण एयरपोर्ट पर 1 बजे के बाद ही फ्लाइट आनी-जानी शुरू हुईं।

बता दें कि ऐसा अनोखा मामला पंजाब में पहली बार सामने आया है। एयरपोर्ट के ऊपर ड्रोन मूवमेंट के चलते दिल्ली से आई एयर इंडिया की फ्लाइट 20 मिनट तक हवा में रही और सिग्नल न मिलने के चलते फ्लाइट को वापिस जाने के लिए कहा गया। फिर ये फ्लाइट मंगलवार सुबह 4 बजे अमृतसर एयरपोर्ट पर लैंड हुई। इसके अलावा और कई फ्लाइट भी देर से उड़ीं।

जानकारी के अनुसार खबर यह है कि बीती सोमवार की रात अमृतसर एयरपोर्ट के ऊपर 3 ड्रोन दिखाई दिए। जिनमें से 2 ड्रोन एयरपोर्ट की बाउंड्री व टर्मिनल की बैकसाइड पर दिखाई दिए। इसके बाद एयरपोर्ट सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए फ्लाइट की आवाजाही रोक दी गई। वहीं अलर्ट मोड पर आते हुए पुलिस व एजेंसियों ने एयरपोर्ट पर सर्च अभियान चलाया, लेकिन कुछ भी संदिग्ध बरामद नहीं हुआ।

You may also like

Leave a Comment