Friday, September 20, 2024
Home जालंधर BREAKING : गैंगस्टर राणा और AGTF में मुठभेड़,गैंगस्टर राणा गिरफ्तार

BREAKING : गैंगस्टर राणा और AGTF में मुठभेड़,गैंगस्टर राणा गिरफ्तार

by Doaba News Line

दोआबा न्यूजलाईन (जालंधर/क्राइम)

जालंधर / भोगपुर : (सतपाल शर्मा) देर शाम जालंधर के साथ लगते कसबे भोगपुर में AGTF और गैंगस्टर राणा के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें गैंगस्टर राणा के पैर में गोली लगने के बाद पुलिस ने गैंगस्टर राणा को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार बुधवार को पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जम्मू का गैंगस्टर रोहित राणा भोगपुर के गावं मुमनदपुर में आया हुआ है। जैसे ही पुलिस को यह सूचना मिली, पुलिस ने ट्रैप लगाकर उसे घेर लिया। लेकिन गैंगस्टर राणा ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक पुलिस ने गैंगस्टर राणा को सरेंडर करने के लिए कहा , लेकिन वह फायरिंग करता रह। उसके बाद पुलिस से बचने के लिए वह किसी घर में छुप गया। पुलिस के साथ क्रॉस फायरिंग में राणा के पैर में गोली लगी और पुलिस ने गैंगस्टर राणा को गिरफ्तार कर लिया।

गैंगस्टर राणा को पुलिस गिरफ्तार करने के बाद भोगपुर थाने ले गई। जहाँ पर शुरूआती जाँच में यह पता चला है कि गैंगस्टर राणा ने जम्मू के कठुआ में सब इंस्पेक्टर दीपक शर्मा को गोली मारी थी, बाद में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी। इसके बाद से वह फरार चल रहा था।

AIG मुखविंदर सिंह भुल्लर ने दी जानकारी

AGTF के AIG मुखविंदर सिंह भुल्लर ने बताया कि गैंगस्टर रोहित राणा जम्मू का रहने वाला है। इसके पंजाब के गैंगस्टरों के साथ भी सम्बन्ध थे। गैंगस्टर राणा ने सब इंस्पेक्टर का भी गोली मारकर कतल किया था। तब से वह फरार चल रहा था। पंजाब के किन गैंगस्टरों के साथ इसके सम्बन्ध है। इसकी भी जाँच चल रही है। रोहित राणा पिछले 10 दिनों से यहाँ रह रहा था। जिस घर में यह बदमाश रह रहा था, उस बजुर्ग दंपति का बेटा अर्मीनिया में रहता है। राणा उनके पास यह कह कर रह रहा था कि वह उनकी सेवा करेगा और उनका ध्यान रखेगा। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है , पुलिस को इसमें और खुलासे होने की उम्मीद है।

You may also like

Leave a Comment