Thursday, September 19, 2024
Home राज्य BREAKING: गोरखपुर से नेपाल जा रही बस नदी में गिरी

BREAKING: गोरखपुर से नेपाल जा रही बस नदी में गिरी

by Doaba News Line

40 यात्री थे बस में सवार, रेस्क्यू जारी

दोआबा न्यूज़लाईन

गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर से बड़े हादसे की सूचना मिली है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार UP के गोरखपुर से नेपाल जा रही बस नदी में गिर गई है। जिसमें लगभग 40 यात्री सवार बताए जा रहे हैं। घटनास्थल पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। बताया जा रहा है कि बस में सवार 14 यात्रियों की मौत हो गई है लेकिन इसकी अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। घटना आज शुक्रवार सुबह 11.30 बजे के करीब की बताई जा रही है। बस तनहुन जिले में मार्सयांगडी अबुखेरेनी के पास नदी में गिरी है। वहीं घटना की सूचना पाकर लोकल पुलिस मौके पर पहुंची है। फिलहाल यात्रियों की शिनाखत की जा रही है।

उधर यूपी सरकार इस हादसे के बारे में नेपाल से संपर्क कर रही है और हादसे के बारे में जानकारी ले रही है। यूपी सरकार जानने की कोशिश कर रही है कि यात्री कहां के थे और कहां जा रहे थे। बचाव की क्या स्थिति है। सूत्रों से आगे जानकारी मिली है कि बस में सवार ज्यादा यात्री महाराष्ट्र के थे। दो बसों में 110 यात्री महाराष्ट्र के थे। यह सभी यात्री यूपी के प्रयागराज से आयोध्या होते हुए नेपाल की यात्रा पर निकले हुए थे। जिनमें से एक बस आज हादसे का शिकार हो गई और दूसरी बस नेपाल के मुगलिंग में रुकी हुई है।

शुरुआती जानकारी के अनुसार तनहुन के DSP ने बताया कि बस यूपी की है, जिसका नंबर UP -53 FT 7623 है। बस गोरखपुर के धर्मशाला बाजार की रहने वाली शालिनी केसरवानी पत्नी सौरभ केसरवानी के नाम से रजिस्टर है।

You may also like

Leave a Comment