Thursday, September 19, 2024
Home जालंधर भाजपा शहरी ने PM मोदी के 74वें जन्मदिन पर किया खूनदान कैंप का आयोजन

भाजपा शहरी ने PM मोदी के 74वें जन्मदिन पर किया खूनदान कैंप का आयोजन

by Doaba News Line

पंजाब के नौजवान, मोदी जी के मार्गदर्शन पर चलकर राज्य को नशामुक्त कर मज़बूत करेंगे: सुशील शर्मा

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: भारतीय जनता पार्टी जालंधर शहरी द्वारा प्रधानमंत्री नरिंदर मोदी के 74वें जन्मदिन पर जिला अध्यक्ष सुशील शर्मा की अध्यक्षता में सिविल अस्पताल और पूर्व सांसद सुशील रिंकु की अगुवाई में दोआबा हॉस्पिटल में थैलीसीमिया पीड़ितों के लिए रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस अवसर पर सुशील शर्मा ने कहा कि देश की आज़ादी एवं हर मुश्किल समय में राष्ट्रहित के लिए सबसे आगे होकर कार्य करने वाला हर एक पंजाबी मोदी जी के मार्गदर्शन पर चलकर अपने पंजाब राज्य को नशामुक्त कर मज़बूत करेगा। उन्होंने कहा कि जालंधर शहरी के चारों हलकों के बूथों, वार्डों और मंडलों से भारी मात्रा से कार्यकर्ताओं और आम लोगों का आ कर मोदी जी के जन्मदिन पर खूनदान करना साबित करता है कि जालंधर के लोग भारत के प्रधानमंत्री पर विश्वास करते है।

वहीं उन्होंने यह भी कहा कि रक्तदान कार्यक्रम को लेकर शहरी इलाके के कार्यकर्ताओं में काफ़ी उत्साह देखने को मिला है और दोनों कैंपों के दौरान युवाओं, वरिष्ठ भाजपा नेताओं और युवतियों ने 42 यूनिट रक्तदान किया। उन्होंने यह भी कहा कि जिला भाजपा सभी रक्तदाताओं का धन्यवाद कर सबको विश्वास दिलाती है कि भविष्य में भी लोकसेवा के किसी भी कार्यक्रम में हम सभी आगे बढ़कर बिना किसी स्वार्थ और बिना राजनीतिक भेदभाव से जालंधर के लोगों एवं समाज को मज़बूत करने का कार्य मिलकर करेंगे। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के जन्मदिन पर पूरे भारत में भाजपा के नेताओं, कार्यकर्ताओं और आम जनमानस में जश्न का माहौल है।

आगे उन्होंने यह भी कहा कि लोकसभा चुनाव में तीसरी बार जनादेश हासिल करने के बाद पीएम मोदी एक के बाद एक बड़े फैसले ले रहे हैं और दस सालों के कार्यकाल के दौरान उन्होंने अपने ऐतिहासिक फैसलों के जरिए एक लंबी लकीर खींची है और उनके कुशल नेतृत्व में पार्टी ने निर्णायक जनादेश हासिल किया। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील शर्मा, पूर्व सांसद सुशील रिंकु, प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश राठौर, प्रदेश उपाध्यक्ष केडी भंडारी, जिला महामंत्री अशोक सरीन हिक्की, रमन पब्बी, शमा चौहान, शालू, अमरजीत सिंह अमरी, किशन लाल शर्मा,अजमेर सिंह बादल, सन्नी शर्मा आदि उपस्थित थे।

You may also like

Leave a Comment