Thursday, September 19, 2024
Home दिल्ली अरविन्द केजरीवाल कल दे सकते हैं CM पद से इस्तीफा,अब किसके हाथ में सौंपी जाएगी कमान?

अरविन्द केजरीवाल कल दे सकते हैं CM पद से इस्तीफा,अब किसके हाथ में सौंपी जाएगी कमान?

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

दिल्ली: दिल्ली में राजनितिक हलचलें काफी तेज हो गई हैं। मिली जानकारी के अनुसार कल यानि मंगलवार को दिल्ली के CM अरविन्द केजरीवाल अपने CM पद से इस्तीफा दे सकते हैं। इस बात का ऐलान बीते रविवार को सीएम केजरीवाल ने आप पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचकर किया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि दो दिनों में वह इस्तीफा दे देंगे। उन्होंने कहा कि उनके इस्तीफा देने से विधानसभा भंग नहीं की जाएगी। वहीं उन्होंने यह भी कहा था कि आम आदमी पार्टी के विधायक दल की बैठक में सीएम पद के लिए एक नया चेहरा चुना जाएगा, जोकि अगले कुछ महीनों के लिए दिल्ली को संभालेगा।

बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल दिल्ली शराब नीति घोटाले से जुड़े केस में 13 सितंबर को जमानत पर जेल से बाहर आए हैं। जिसके बाद उन्होंने पार्टी ऑफिस में साफ़ कह दिया कि उनकी पार्टी का कोई सहयोगी ही दिल्ली का CM बनेगा।

इस बात की जानकारी आज सोमवार को आप नेता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी और कहा अभी CM के नाम पर चर्चा नहीं हुई है। इस पर फैसला केजरीवाल के इस्तीफे के बाद विधायक दल लेगा। इस सम्बन्ध में मनीष सिसोदिया आज सीएम आवास पर केजरीवाल से मिलेंगे। दोनों दिल्ली के अगले CM के नाम पर चर्चा भी कर सकते हैं। खबर यह भी है कि केजरीवाल के इस्तीफे की घोषणा के बाद उनकी पत्नी सुनीता, मंत्री आतिशी और गोपाल राय के नामों पर चर्चा हो रही है।

You may also like

Leave a Comment