Thursday, September 19, 2024
Home जालंधर मणिमहेश यात्रा के लिए जा रहे 4 दोस्तों के साथ हिमाचल में हुआ बड़ा हादसा, 1 की मौत, 3 घायल

मणिमहेश यात्रा के लिए जा रहे 4 दोस्तों के साथ हिमाचल में हुआ बड़ा हादसा, 1 की मौत, 3 घायल

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

चंबा/जालंधर: पंजाब से मणिमहेश जा रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी हिमाचल प्रदेश में चंबा के पास खाई में जा गिरी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई है जबकि तीन युवक घायल बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक़ घायलों को डलहौजी के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया लेकिन वहां उनकी गंभीर अवस्था को देखते हुए उन्हें चंबा के मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया है। मृतक की पहचान संदीप कुमार के तौर पर हुई, जबकि घायल करण, राहुल और संजय कुमार का इलाज चंबा के अस्पताल में चल रहा है।

सूत्रों के अनुसार घायल चारों श्रद्धालु पंजाब में जालंधर के फिलौर के रहने वाले हैं। इनमे से दो सगे भाई बताए जा रहे हैं और यह चारों युवक आपस में दोस्त हैं, जो मणिमहेश यात्रा के लिए जा रहे थे। यात्रा के दौरान इनकी गाड़ी चंबा के भरमौर के पास गहरी खाई में जा गिरी। हादसा सुबह करीब लगभग साढ़े 5 बजे का बताया जा रहा है। आसपास के लोगों की मदद से मृतक और घायलों को खाई से निकाला गया और अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे का अहम कारण अभी तक चल नहीं पाया है।

गौर करने योग्य है कि मणिमहेश यात्रा के लिए देशभर से श्रद्धालु आते हैं। 26 अगस्त को छोटे शाही स्नान का शुभ मुहूर्त था और चारों युवक भी शाही स्नान के लिए ही जा रहे थे। मगर रास्ते में उनके साथ मणिमहेश पहुंचने से पहले ही हादसा हो गया।

You may also like

Leave a Comment