Friday, September 20, 2024
Home क्राईम कोलकाता डॉक्टर दुष्कर्म-मर्डर केस: पूर्व प्रिंसिपल की आज कोर्ट में पेशी

कोलकाता डॉक्टर दुष्कर्म-मर्डर केस: पूर्व प्रिंसिपल की आज कोर्ट में पेशी

by Doaba News Line

25वें दिन में पहुंचा डॉक्टरों का प्रदर्शन

दोआबा न्यूज़लाईन

कोलकाता: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या मामला दिन प्रतिदिन और गंभीर रूप लेता जा रहा है। इस घटना के विरोध में जूनियर डॉक्टरों का प्रदर्शन आज 25वें दिन भी जारी है। इसके संबंध में प्रदर्शनकारी डॉक्टरों ने आज मंगलवार को पुलिस हेडक्वॉर्टर के बाहर धरना दिया और पुलिस कमिश्नर विनीत गोयल के तुरंत इस्तीफे की मांग की।

बता दें कि बीते कल सोमवार को कोलकाता में डॉक्टरों ने पुलिस हेडक्वॉर्टर लालबाजार तक रैली निकाली। इस रैली में आम लोग और स्टूडेंट्स भी शामिल थे। डॉक्टर्स की रैली को पुलिस ने हेडक्वॉर्टर से आधा किमी पहले ही बीबी गांगुली स्ट्रीट पर बैरिकेडिंग लगाकर रोक दिया। जिसके बाद डॉक्टरों ने वहीं अपना ठिकाना लगा लिया और पूरी रात प्रदर्शन करते रहे।

इस दौरान डॉक्टरों ने पुलिस बैरिकेड पर रीढ़ की हड्डी और लाल गुलाब लगा दिए। इसके जरिए डॉक्टरों ने पुलिस काे जनता के लिए उसका फर्ज याद दिलाने की कोशिश की। वहीं खबर यह भी है कि CBI ने सोमवार को आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और 3 अन्य लोगों को भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार कर लिया था। जिनको CBI द्वारा आज सियालदह कोर्ट में पेश किया जाएगा।

You may also like

Leave a Comment