Friday, September 20, 2024
Home क्राईम जालंधर पुलिस ने 4 नशा तस्करों को किया गिरफ्तार, 250 ग्राम हेरोइन बरामद

जालंधर पुलिस ने 4 नशा तस्करों को किया गिरफ्तार, 250 ग्राम हेरोइन बरामद

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: जालंधर के पुलिस कमिश्ननर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में पुलिस ने एक नशा तस्कर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने गैंग के 4 नशा तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान पुलिस ने उनसे 250 ग्राम हेरोइन बरामद की है।

वहीं इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक गिरोह शहर में हेरोइन की तस्करी कर रहा है। इसके बाद सूचना केआधार पर वाई प्वाइंट हरनाम-दासपुरा के पास जाल बिछाया गया और एक युवक सन्नी वेहमी पुत्र सुनील निवासी गीता कॉलोनी काला संघ्या रोड, जालंधर अब (एच.नं. एनए-246) किशनपुरा जालंधर दिखाई दिया। पुलिस ने शक के आधार पर उक्त युवक को रोककर उसकी जांच की तो उसके पास 100 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। उन्होंने बताया कि बताया कि थाना डिवीजन नंबर 2 एनडीपीएस एक्ट के तहत 21 अगस्त 2024 को एफआईआर दर्ज की गई थी।

इसके बाद जांच के दौरान पता चला कि 3 अन्य व्यक्ति हनी कल्याण पुत्र शिवजी निवासी लिंक रोड आबादपुरा जालंधर, मनी सभ्रवाल पुत्र बॉबी सभ्रवाल निवासी बस्ती गुजां शक्ति नगर जालंधर और नीरज पुत्र राज कुमार निवासी बस्ती गुज्जां शक्ति नगर जालंधर भी इस गैंग में शामिल शामिल थे।

सीपी ने ओर अधिक जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया और इस दौरान हनी कल्याण से 100 ग्राम हेरोइन और मणि सभरवाल से 50 ग्राम हेरोइन बरामद की है। उन्होंने यह भी बताया कि सनी और हनी के खिलाफ दो-दो, मणि के खिलाफ 4 मामले पहले ही दर्ज हैं जबकि नीरज के खिलाफ कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिल पाया है। उन्होंने कहा कि मामले की आगे की जांच जारी है।

You may also like

Leave a Comment