Friday, September 20, 2024
Home एजुकेशन DC ने हाईवे प्रोजेक्टों के कार्यों में तेज़ी लाने के अधिकारियों को दिए निर्देश

DC ने हाईवे प्रोजेक्टों के कार्यों में तेज़ी लाने के अधिकारियों को दिए निर्देश

by Doaba News Line

दिल्ली-अमृतसर-कटरा, जालंधर बाइपास, अमृतसर- बठिंडा प्रोजेक्टों की प्रगति का लिया जायज़ा

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: जिला जालंधर के डिप्टी कमिश्नर डॉ. हिमांशु अग्रवाल ने ज़िले में से निकलने वाले राष्ट्रीय हाईवे प्रोजेक्टों दिल्ली-अमृतसर-कटरा, जालंधर बाइपास, अमृतसर-बठिंडा प्रोजेक्टों के काम का जायज़ा लिया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि राष्ट्रीय महत्ता वाले इन प्रोजेक्टों का काम जल्द पूरा करना यकीनी बनाया जाए।

कहा-बढ़िया तालमेल के साथ काम जल्द पूरा करवाएं SDM और हाईवे अथॉरिटी के अधिकारी

जालंधर देहात के एस.एस.पी.हरकमलप्रीत सिंह खख सहित सभी एस.डी.एम और राष्ट्रीय हाईवे अथारिटी के अधिकारियों के साथ आज मीटिंग दौरान डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि इन प्रोजेक्टों में किसी भी रुकावट को आपसी सहमति के साथ पहल के आधार पर दूर किया जाए। उन्होंने कहा कि सभी एस.डी.एम और राष्ट्रीय हाईवे अथारिटी के अधिकारी आपस में बढ़िया तालमेल के साथ काम करें, ताकि प्रोजेक्टों में आ रही किसी भी परेशानी को जल्द से जल्द दूर कर काम की गति को तेज़ किया जा सके।

उन्होंने कहा कि सभी SDM अपने- अपने अधिकार क्षेत्र में इन प्रोजेक्टों की प्रगति संबंधी निजी तौर पर रोज़ाना की निगरानी रखें। इस दौरान एस.पी मुख़्त्यार राय, एस.डी.एम. बलबीर राज, गुरसिमरन सिंह, अमनपाल सिंह, ज़िला राजस्व अधिकारी नवदीप सिंह और राष्ट्रीय हाईवे अथॉरिटी के अधिकारी उपस्थित थे।

You may also like

Leave a Comment