Friday, September 20, 2024
Home जालंधर जालंधर में AAP का स्टेट लेवल प्रोटेस्ट, केजरीवाल की गिरफ़्तारी से नाराज हैं आप नेता

जालंधर में AAP का स्टेट लेवल प्रोटेस्ट, केजरीवाल की गिरफ़्तारी से नाराज हैं आप नेता

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: आप सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की “अवैध” गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी आज यानि शनिवार को देश भर में भाजपा कार्यालयों पर विरोध-प्रदर्शन करेगी। इसी कड़ी में पंजाब के जालंधर में आज आप पार्टी द्वारा स्टेट लेवल का प्रदर्शन किया जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार यह प्रदर्शन बाबा जगजीवन राम चौक (120 फुटी रोड) पर किया जाएगा और यहां आम आदमी पार्टी के स्टेट लेवल के कई नेता पहुंचेंगे। जो भारतीय जनता पार्टी और सीबीआई के खिलाफ विरोध जताएंगे।

बता दें कि आम आदमी पार्टी द्वारा यह विरोध प्रदर्शन आप सुप्रीमो अरविन्द केजरीवाल को सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किए जाने के मामले के चलते किया जा रहा है। फिलहाल केजरीवाल सीबीआई की गिरफ्त में हैं।

गौर करने योग्य है कि 25 जून 2024 को दिल्ली हाईकोर्ट ने अरविंद केजरीवाल के जमानत के फैसले पर रोक लगा दी थी। ठीक उसी रात CBI तिहाड़ जेल में बंद केजरीवाल से शराब नीति में हुए भ्रष्टाचार मामले में पूछताछ के लिए पहुंची और 26 जून की सुबह जेल में बंद केजरीवाल को दोबारा गिरफ्तार कर लिया गया था। बस इसी बात से नाराज आप वर्कर आज दिल्ली और पंजाब में प्रोटेस्ट कर रहे हैं।

You may also like

Leave a Comment