Friday, September 20, 2024
Home क्राईम लुधियाना में आपस में भिड़े दुकानदार, रास्ते में घेर कर दुकान में काम करने वाले युवक को पीटा

लुधियाना में आपस में भिड़े दुकानदार, रास्ते में घेर कर दुकान में काम करने वाले युवक को पीटा

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (लुधियाना/क्राइम)

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना में लालू मल गली के पास कच्ची गली में दो रेडीमेड गारमेंट दुकानदार आपस में भिड़ गए। इस मारपीट की एक वीडियो भी सामने आई है। घटना के बारे में दुकान पर काम करने वाले एक युवक ने बताया कि मारपीट की वजह ग्राहकों को आवाज देकर दुकान पर बुलाना था। जिसकी रंजिश रखते हुए साथ की दुकान के युवकों ने उसपर हमला कर दिया।

एक दुकान पर काम करने वाले युवक राजू ने बताया कि शाम को दुकान बंद कर वे घर जा रहे थे, तभी सामने वाली दुकान के बाहर कुछ युवक बैठे थे। वह युवक उसकी दुकान के बाहर आ गए और उसके साथ मारपीट करने लग पड़े। आसपास के दुकानदारों ने उन्हें छुड़ाने की काफी कोशिश की लेकिन उन युवकों ने उसके साथ जमकर मारपीट की। पीड़ित युवक ने इस बात की शिकायत पुलिस के पास दर्ज कराई, इसके बावजूद घर जाते समय उसे कुछ युवकों ने घेरकर पीटा। वहीँ पीड़ित दुकानदार राजू ने कहा कि लड़ाई का कारण सिर्फ यह है कि दोनों दुकानें बिल्कुल साथ-साथ हैं। इस कारण ग्राहक को यदि वह आवाज लगाकर दुकान में बुला लेते हैं तो पड़ोसी दुकानदार गुस्सा करते हैं।

पीड़ित ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज करवाई है। उसके अनुसार जब वह शिकायत देकर घर लौट रहा था तब भी उक्त युवकों ने उसे फिर से घेर कर पीटा। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

You may also like

Leave a Comment