Thursday, September 19, 2024
Home क्राईम ब्राज़ील में भयानक हादसे का शिकार हुआ विमान, 62 यात्रियों की मौत

ब्राज़ील में भयानक हादसे का शिकार हुआ विमान, 62 यात्रियों की मौत

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

विदेश: ब्राजील के साओ पाउलो के विन्हेडो शहर में बीते दिन एक विमान दुर्घटना का शिकार हो गया। मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त विमान 62 लोगों को लेकर जा रहा था, जब यह हादसा हुआ। BBC के मुताबिक इस हादसे में विमान सवार सभी यात्रियों की मौत हो गई है। इस विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने की पुष्टि एयरलाइन वोएपास ने की है। एयरलाइन वोएपास ने दी जानकारी में बताया कि हादसे के वक़्त विमान में 58 यात्री और चालक दल के चार सदस्य सवार थे। हालांकि अभी तक एयरलाइन ने इस विमान हादसे के कारणों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

इस विमान के क्रैश होने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें देख सकते हैं कि विमान के दोनों इंजन फेल हो गए और विमान गोता खाते हुए नीचे गिर रहा है। जिसके बाद विमान देखते ही देखते ताश के पत्तों की तरह गिर गया। नीचे गिरते ही विमान में आग लग गई। जानकारी के मुताबिक विमान के क्रैश होने से आसपास के कई घरों को नुकसान पहुंचा है।

वहीं अभी तक आशंका यह जताई जा रही है कि इस विमान हादसे में विमान में सवार सभी यात्री और चालक दल के सदस्य मर चुके हैं। चश्मदीदों के अनुसार घटनास्थल पर अग्निशमन विभाग, सैन्य पुलिस और नागरिक सुरक्षा प्राधिकरण ने विन्हेडो में टीमें भेजीं। ब्राजील के टेलीविजन नेटवर्क ग्लोबोन्यूज ने एक बड़े क्षेत्र में आग लगने और घरों से भरे आवासीय क्षेत्र में एक विमान के मलबे से धुआं निकलने का दृश्य दिखाया।

You may also like

Leave a Comment