Thursday, September 19, 2024
Home क्राईम Mohali: युवक ने लड़की पर तेजधार हथियार से किया हमला, इलाज के दौरान मौत

Mohali: युवक ने लड़की पर तेजधार हथियार से किया हमला, इलाज के दौरान मौत

by Doaba News Line

प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है मामला

दोआबा न्यूज़लाईन (मोहाली/क्राइम)

मोहाली: पंजाब के मोहाली में आज सुबह सड़क के बीचोंबीच गुंडागर्दी का नंगा नाच देखने को मिला है। मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह एक अज्ञात नकाबपोश हमलावर द्वारा सरेआम युवती पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया गया है। घटना के बाद हमलावर वहां से फरार हो गया। जिसके बाद राहगीरों की मदद से युवती को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां लड़की ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। मृतक लड़की की पहचान 31 वर्षीय बलजिंदर कौर के रूप में हुई है, जो मोहाली के एक प्राइवेट बैंक के कॉल सेंटर में पिछले 9 साल से काम कर रही थी।

यह घटना मोहाली के फेज-5 की बताई जा रही है। सूत्रों के अनुसार युवती अपनी सहेलियों के साथ घर से ऑफिस के लिए निकली थी, तभी रास्ते में उसकी ताक में बैठे सिरफिरे ने उस पर तलवार से हमला कर दिया। लड़की बेसुध होकर गिर गई तो युवक मौके से फरार हो गया। यह देख युवती की सहेलियां डर के मारे वहां से भाग गईं। जिसके बाद लोगों की मदद से युवती को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत करार दे दिया। इस घटना की पूरी CCTV फुटेज भी सामने आई है।

वहीं जांच के बाद अब पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। SP सिटी हरवीर सिंह अटवाल ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी पहचान लुधियाना के समराला के रहने वाले सुखचैन सिंह के रूप में हुई है। वह यहां एक पेट्रोल पंप पर काम करता है। बताया जा रहा है कि पिछले चार-पांच सालों से सुखचैन और बलजिंदर एक दूसरे को जानते हैं। सुखचैन, बलजिंदर से शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की सुखचैन को बार-बार मना कर रही थी। इसी बात पर गुस्साए सुखचैन ने उस पर हमला कर दिया।

You may also like

Leave a Comment