Thursday, September 19, 2024
Home जालंधर केजरीवाल के CM पद से इस्तीफा देने के फैसले को MLA रमन अरोड़ा ने बताया सही

केजरीवाल के CM पद से इस्तीफा देने के फैसले को MLA रमन अरोड़ा ने बताया सही

by Doaba News Line

कहा- केजरीवाल का CM पद से इस्तीफा देने का फैसला, ईमानदार राजनीति के प्रति उनकी प्रतिबद्धता

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: दिल्ली के सीएम और आप सुप्रीमो अरविन्द केजरीवाल के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के फैसले को जालंधर में आप विधायक रमन अरोड़ा ने सही बताया है। रमन अरोड़ा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल का मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने का फैसला यह साबित करता है कि वह एक ईमानदार व्यक्ति हैं तथा जीवन में नैतिकता एवं सिद्धांतों को सबसे ऊपर रखते हैं। MLA अरोड़ा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल का पद छोड़ने का फैसला ईमानदार राजनीति के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है।

इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि यह साहसिक कदम उठाकर केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी के ‘‘राजनीति से प्रेरित’’ हमलों पर रोक लगा दी है और लोकतांत्रिक प्रक्रिया तथा जनता के फैसले में अटूट विश्वास दिखाया है। मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देकर आप सुप्रीमो ने अपना राजनीतिक भविष्य जनता के हाथों में सौंप दिया है। यह ईमानदार राजनीति के प्रति आम आदमी पार्टी की प्रतिबद्धता का भी सशक्त प्रदर्शन है। विधायक ने यह भी कहा कि यह इस्तीफा माननीय केजरीवाल के एक अनोखे रूप को दर्शाता है, जहां मतदाताओं के प्रति जवाबदेही पद पर बने रहने से अधिक महत्वपूर्ण है। विधायक अरोड़ा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल एक समर्पित नेता हैं जिन्होंने बिना किसी भेदभाव और डर के समाज के हर वर्ग की सेवा के लिए अपना जीवन समर्पित किया हुआ है।

वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग के लिए भाजपा की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि ऐसी दबाव डालने वाली चालें लोकतंत्र के नाम पर कलंक और संविधानिक भावना और नैतिक मूल्यों के पूरी तरह विरुद्ध हैं। विधायक ने कहा कि आम आदमी पार्टी के सभी सदस्य केजरीवाल के साथ खड़े हैं। पार्टी का हर कार्यकर्ता देश के लोकतांत्रिक ढांचे की रक्षा के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेगा।

You may also like

Leave a Comment