Friday, September 20, 2024
Home क्राईम Ludhiana: महिला ने साथी के साथ ज्वेलरी शोरूम में की चोरी, CCTV में कैद सारी घटना

Ludhiana: महिला ने साथी के साथ ज्वेलरी शोरूम में की चोरी, CCTV में कैद सारी घटना

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (लुधियाना/क्राइम)

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना में क्वालिटी चौक पर एक महिला और पुरुष ने ज्वेलरी शोरूम में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। लेकिन दुकान में लगे CCTV कैमरों से उनकी चोरी पकड़ी गई। सीसीटीवी फुटेज में साफ़ देखा जा रहा है कि कैसे एक महिला दुकान से शातिर तरीके से पायल चुराती है।

मिली जानकारी के अनुसार जब महिला अपने पुरुष साथी के साथ चोरी करने दुकान पर आई तब दुकानदार के बेटे ने अचानक सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो उसने देखा कि महिला ने पायल चुराकर अपने दुपट्टे के नीचे रख ली और साथी के साथ वहां से निकल गई। इसके बाद दुकानदार अपने साथी के साथ दुकान से निकल गया। दुकानदार के बेटे अमित ने महिला का पीछा किया तो वह दूसरे ज्वेलर्स की दुकान पर पहुंच गई। वहां भी वह दुकानदार से पायल दिखाने के लिए कहने लगी। लेकिन तभी पहले वाला दुकानदार अपने साथी के साथ वहां पहुंच गया और उन्हें पकड़ लिया।

वहीं घटना के बाद ज्वेलर ने पुलिस थाने में चोरी शिकायत की। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने महिला और उसके साथी को पकड़ लिया। जांच में पता चला की दोनों ठग लुधियाना आकर ठगी करते थे। महिला और उसका साथी धुरी से लुधियाना आए थे। उधर इस मामले में पुलिस का कहना है कि दोनों दुकानदारों को बुलाया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

You may also like

Leave a Comment