Thursday, September 19, 2024
Home Uncategorized लांबड़ा पुलिस ने काबू किया नशा तस्कर जोड़ा, 120 नशीली गोलियां बरामद

लांबड़ा पुलिस ने काबू किया नशा तस्कर जोड़ा, 120 नशीली गोलियां बरामद

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर : जिला जालंधर देहात के थाना लांबड़ा की पुलिस ने नशा तस्कर जोड़े को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से 120 नशीली गोलियां बरामद की है।

पलविंदर सिंह SSP डिवीजन करतारपुर जालंधर ग्रामीण ने बताया कि पुलिस स्टेशन लांबड़ा के मुख्य अधिकारी इंस्पेक्टर बलबीर सिंह, एएसआई सुभाष कुमार के साथ पुलिस के संदिग्ध लोगों की चेकिंग के सिलसिले में धालीवाल गेट पर मौजूद थे। पुलिस पार्टी को गुप्त सूचना मिली कि सेवा सिंह उर्फ ​​लक्की पुत्र बलवीर सिंह और आरती पत्नी सेवा सिंह उर्फ ​​लक्की दासियान धालीवाल कादिया कॉलोनी थाना लांबड़ा जिला जालंधर दोनों पति-पत्नी हेरोइन और नशीली गोलियां बेचने का धंधा करते हैं। अगर उनके घर पर छापेमारी की जाए तो भारी मात्रा में हेरोइन और नशीली गोलियां बरामद हो सकती हैं।

जिस पर एएसआई सुभाष कुमार पुलिस पार्टी के सेवा सिंह उर्फ़ लक्की के साथ उक्त घर पर पहुंचे जहां एक महिला अचानक घबरा गई और घर की सीढ़ियां चढ़कर छत पर चली गई। अपने हाथ में लिया लिफाफा छत पर लगी ईंटों पर फेंक दिया। जिसके बाद पुलिस ने
जांच की तो उसमें से 55 नशीली गोलियां बरामद हुईं। उसी समय एक व्यक्ति आरती के घर में घुसने लगा, जो पुलिस पार्टी को देखकर डर गया और तेजी से पीछे मुड़कर अपनी पेंट की पॉकेट से लिफाफे को बाहर घास पर फेंक दिया। पूछताछ में उसने अपना नाम सेवा सिंह उर्फ ​​लक्की पुत्र बलवीर सिंह निवासी धालीवाल कादिया कॉलोनी लांबड़ा जिला जालंधर बताया।

इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा नंबर 61 दिनांक 25.06.2024 ए/डी-22 एनडीपीएस एक्ट थाना लांबड़ा जिला जालंधर में दर्ज किया गया और रिकार्ड के अनुसार उक्त आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों से गहनता से पूछताछ की जा रही है ताकि और भी बड़े खुलासे हो सके।

You may also like

Leave a Comment