Friday, September 20, 2024
Home जालंधर Jalandhar: अनयंत्रित होकर खंबे से जा टकराया स्कूली बच्चों से भरा E-रिक्शा, 3 बच्चे घायल

Jalandhar: अनयंत्रित होकर खंबे से जा टकराया स्कूली बच्चों से भरा E-रिक्शा, 3 बच्चे घायल

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/शहर)

जालंधर: महानगर के किशनपुरा चौक के पास आज सुबह स्कूली बच्चों से भरा हुआ E-रिक्शा अनयंत्रित होकर बिजली के खंबे से जा टकराया। मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में 3 बच्चों को चोटें आई हैं। जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं, जिनका इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद आसपास के लोगों और राहगीरों की मदद से बच्चों को संभाला गया। लोगों ने तुरंत घटना की जानकारी बच्चों की मदद से उनके परिजनों और पुलिस को दी।

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने ई रिक्शा को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस जल्द बच्चों और पारिवारिक सदस्यों के बयानों के आधार पर अगली कार्रवाई करेगी। पुलिस का कहना है कि बच्चों के परिजनों की मदद से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
फिलहाल किसी भी बच्चे या परिवार के सदस्य ने बयान नहीं दर्ज करवाए हैं। अभी बच्चों के परिजनों का पूरा ध्यान बच्चों और उनके इलाज पर है। पुलिस का कहना है कि ऑटो चालक हमारी हिरासत में हैं। हमने जांच की है जिसमें पाया गया है कि घटना के वक्त ई-रिक्शा चालक नशे में नहीं था। अब पुलिस उसका मेडिकल करवाएगी।

वहीं ई-रिक्शा चालक का कहना है कि उसके सामने से एक ऑटो आ गया था, बस उसे बचाने के चलते ई-रिक्शा अनयंत्रित होकर खंभे से जा टकराया।

You may also like

Leave a Comment