Friday, September 20, 2024
Home क्राईम मखदूमपुरा में आधा दर्जन युवकों ने धारदार हथियार-बोतलों से घर पर किया हमला, CCTV आई सामने

मखदूमपुरा में आधा दर्जन युवकों ने धारदार हथियार-बोतलों से घर पर किया हमला, CCTV आई सामने

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: जालंधर में मखदूमपुरा के पास दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार मखदूमपुरा के पास करीब 5 से 6 लोगों ने एक घर पर तेजधार हथियारों और बोतलों से हमला कर दिया। हमले से पीड़ित परिवार ने किसी तरह छिप कर अपनी जान बचाई, क्योंकि हमलावरों के सिर पर तो जैसे खून सवार था। इस घटना की एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है, जिसमें साफ़ देखा जा रहा है कि कैसे कुछ युवक घर पर हमला कर रहे हैं। इनमें से कई आरोपियों के हाथ में तेजधार हथियार थे और कुछ आरोपी कांच की बोतलों से भरा रैक साथ में लेकर आए थे।

घटना की सूचना पाकर थाना डिवीजन नंबर-4 की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस के अनुसार पीड़ित परिवार ने मामले में आरोपियों के नाम पुलिस को लिखवाए गए हैं। पीड़ित परिवार ने बताया कि उन्होंने किसी तरह वहां से भाग कर अपनी जान बचाई। उन्होंने बताया कि पहले भी उक्त आरोपियों ने हमला करने की कोशिश की थी। हमलावरों ने लक्की ठाकुर, मनमोहन लाल, सोनू, लवली ठाकुर और विशाल व अन्य लोगों ने ये हमला किया।

मखदूमपुरा के रहने वाले जीवन लाल ने बताया कि रविवार को वह अपने घर ही मौजूद थे, जब उक्त हमला हुआ। घटना में उन्हें या उनके परिवार को कोई चोट नहीं आई है। जीवन लाल ने आरोप लगाया है कि उक्त हमलावर कोई और नहीं बल्कि उनके पड़ोसी ही है। वह उसके साथ पिछले काफी समय से रंजिश रखते हैं, जिसके चलते उन्होंने मौका पाकर हमला कर दिया।

You may also like

Leave a Comment