Friday, September 20, 2024
Home जालंधर जालंधर में बीती रात गाड़ियों के गैरेज में लगी आग, लाखों का हुआ नुकसान

जालंधर में बीती रात गाड़ियों के गैरेज में लगी आग, लाखों का हुआ नुकसान

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/शहर)

जालंधर: पंजाब के जालंधर में पिछले तीन दिनों में आग लगने का यह तीसरा मामला सामने आया है। ताजा मामला शहर के धोगड़ी रोड पर शहीद बाबा दीप सिंह नगर में स्थित शिव मोटर्स नामक गैरेज से सामने आया है, जहां बीती देर रात भीषण आग लग गई। दुकान में आग लगी सबसे पहले मोहल्ले के चौकीदार ने देखी। जिसके बाद उसने शोर मचाकर मोहल्लेवासियों को जगाया। उसके अनुसार आग रात करीब 1 बजे लगी थी। मोहल्ले वालों ने इक्कठे होकर तुरंत इसकी सूचना दमकल विभाग को दी। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

वहीं बताया जा रहा है कि दुकान में आग लगने से अंदर पड़े दो वाहन और अन्य सामान बुरी तरह जलकर राख हो गया है। अंदाजन घटना में पीड़ित दुकानदार का लाखों रुपए का नुकसान हो गया है। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची करीब 4 फायर ब्रिगेड की गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया। इस दौरान दमकल विभाग के कर्मचारियों ने पानी के साथ-साथ आग बुझाने वाले फोम का भी इस्तेमाल किया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आग इतनी भयानक थी कि शिव मोटर्स के पिछली साइड पर बने घरों तक उसकी लपटें पहुंच रही थीं। जिसके बाद मामले की जानकारी तुरंत फायर ब्रिगेड कंट्रोल रूम में दी गई। टीमों ने करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया था। लेकिन देर रात तक ये नहीं स्पष्ट नहीं हो पाया था कि आग कैसे लगी है। दमकल विभाग के अनुसार आग लगने से अंदर पड़ा सारा सामान जलकर राख हो चुका था। उन्होंने कहा कि घटना स्थल की जांच के बाद आगे रिपोर्ट भेजी जाएगी।

You may also like

Leave a Comment