Friday, September 20, 2024
Home जालंधर मशहूर जूस बार के मालिक के साथ हथियारों के बल पर लूट, CCTV में कैद हुई सारी घटना

मशहूर जूस बार के मालिक के साथ हथियारों के बल पर लूट, CCTV में कैद हुई सारी घटना

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर:(पूजा मेहरा ) महानगर के सबसे व्यस्त बाजार माई हीरां गेट से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां स्वीटी जूस बार के मालिक को पिस्तौल और हथियार के बल पर लुटेरों ने लूट लिया। घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई। मामले की जानकारी देते हुए पीड़ित दुकान मालिक अनमोल ने बताया कि वह खाना खा रहा था। इस दौरान एक्टिवा पर 3 लोग आए जिन्होंने मुंह ढका हुआ था। अनमोल का कहना है कि एक के पास पिस्तौल और दूसरे के पास गडांसा था। जिसके बाद वह उसे धमकाने लगे।

अनमोल ने बताया कि हमलावारों ने तिजौरी की चाबी मांगनी शुरू कर दी। जब उसने नहीं दी तो हमलावारों ने गंडासी से हमला किया और उसके सिर पर पिस्तौल का बट मारा। जिसके बाद वह उससे चाबी लेकर तिजौरी में से 15 से 20 हजार और सोने का कड़ा लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने बताया कि उसने पीछा भी किया लेकिन वह धक्का देकर फरार हो गए। अनमोल ने बताया कि 3 तोले का कड़ा लेकर लुटेरे फरार हो गए। सीसीटीवी में देेखा जा सकता है कि एक के पास हथियार और दूसरे के पास पिस्तौल थी।

इस दौरान दो लोग दुकान में आए जबकि एक एक्टिवा पर बैठा रहा। पीड़ित ने बताया कि हमलावर काले रंग की बिना नबंरी एक्टिवा पर सवार होकर आए थे और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्वीटी जूस बार के मालिक अनमोल ने बताया कि एक्टिवा पर सवार होकर 3 व्यक्ति आए और 20 हजार की नगदी व सोने का कड़ा लेकर फरार हो गए।

You may also like

Leave a Comment