Friday, September 20, 2024
Home जालंधर DC ने फ़ौज भर्ती रैली को लेकर सभी ज़रुरी प्रबंध करने के अधिकारियों को दिए निर्देश

DC ने फ़ौज भर्ती रैली को लेकर सभी ज़रुरी प्रबंध करने के अधिकारियों को दिए निर्देश

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: जालंधर के डिप्टी कमिश्नर डॉ. हिमांशु अग्रवाल ने शहर में 10 से 20 नवंबर तक होने वाली फ़ौज भर्ती रैली को उचित ढंग से पूरा करने के लिए अधिकारियों को सभी ज़रुरी प्रबंध और सहायता मुहैया करवाने के निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि यह भर्ती रैली स्थानीय सरकारी आर्टस और स्पोर्टस कॉलेज में होगी, जिसमें जालंधर, कपूरथला, एस.बी.एस. नगर, होशियारपुर और तरनतारन जिलों से उम्मीदवार भाग लेंगे।

डीसी डॉ. अग्रवाल ने बताया कि भर्ती रैली के लिए उप मंडल मैजिस्ट्रेट जालंधर- 1 को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को उम्मीदवारों के रहने, खाने- पीने, ट्रांसपोटेशन के इलावा भर्ती वाले स्थान के अंदर-बाहर अपेक्षित बैरीकेडिंग, सुरक्षा, साफ़- सफ़ाई, लाईटें, निर्विघ्न बिजली स्पलाई, पीने वाला पानी, मैडीकल टीमें, ऐंबुलेंस, अस्थाई शौचालय, फायर टैंडर सहित अन्य ज़रुरी इंतज़ाम समय पर यकीनी बनाने के निर्देश दिए ।

डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि भर्ती रैली दौरान रोज़ाना 1000 से 1200 उम्मीदवारों के भाग लेने की उम्मीद है। उन्होंने अधिकारियों को कहा कि यह सुनिश्चित किया जाए कि भर्ती रैली में भाग लेने वाले उम्मीदवारों को किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े।

You may also like

Leave a Comment