Thursday, September 19, 2024
Home जालंधर कांग्रेस ने पूर्व CM चन्नी को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, जम्मू-कश्मीर चुनाव में किया सीनियर ऑब्जर्वर नियुक्त

कांग्रेस ने पूर्व CM चन्नी को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, जम्मू-कश्मीर चुनाव में किया सीनियर ऑब्जर्वर नियुक्त

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: पंजाब के पूर्व सीएम और जालंधर लोकसभा सीट से सांसद चरणजीत सिंह चन्नी सहित हिमाचल के पूर्व उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री को कांग्रेस हाई कमान ने एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। जानकारी के अनुसार सांसद चन्नी और मुकेश अग्निहोत्री को कांग्रेस ने बीते कल देर शाम जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर सीनियर ऑब्जर्वर नियुक्त किया है। इस सम्बन्ध में पार्टी ने एक पत्र भी जारी किया है।

दरअसल कांग्रेस के राष्ट्रीय जरनल सेक्रेटरी केसी वेणुगोपाल द्वारा जारी लिस्ट में इसकी जानकारी दी गई। जिसमें बताया गया है कि चरणजीत सिंह चन्नी और मुकेश अग्निहोत्री को एआईसीसी का वरिष्ठ पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है। बता दें कि चन्नी का नाम इस लिस्ट में इसलिए रखा गया क्योंकि वे नॉर्थ इंडिया कांग्रेस का बड़ा और चर्चित चेहरा हैं और बाहरी राज्य के लोग भी चन्नी को जानते हैं।

बता दें कि जम्मू कश्मीर में आज बुधवार को विधानसभा चुनाव को लेकर पहले चरण की वोटिंग हो रही है। जहां कांग्रेस किसी प्रकार का कोई रिस्क नहीं लेना चाहती। इसलिए हर राज्य से बड़े अंतर से जीते हुए प्रत्याशियों को कांग्रेस जम्मू कश्मीर की जिम्मेदारी सौंप रही है। इसलिए वोटिंग से ठीक पहले कांग्रेस पार्टी ने एआईसीसी के सीनियर ऑब्जर्वर के तौर पर चन्नी को नियुक्त किया है।

You may also like

Leave a Comment