Thursday, September 19, 2024
Home क्राईम लुधियाना में पड़ोसियों में खूनी झड़प, एक ने दूसरे पर कुल्हाड़ी से किया हमला, 2 लोग घायल

लुधियाना में पड़ोसियों में खूनी झड़प, एक ने दूसरे पर कुल्हाड़ी से किया हमला, 2 लोग घायल

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

लुधियाना: लुधियाना के जमालपुर में बीती रात दो पड़ोसियों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। मिली जानकारी के अनुसार दोनों घरों का आपसी झगड़ा देखते ही देखते हाथापाई पर आ गया, जहां एक पडोसी ने दूसरे पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस हमले में पिता-पुत्र समेत दो लोग घायल हो गए हैं। घटना के बाद आसपास के लोगों की मदद से घायलों का देर रात सिविल अस्पताल में इलाज करवाया गया। हमलावर पडोसी की कुल्हाड़ी से दूसरे पक्ष पर हमला करते हुए की एक वीडियो भी सामने आई है। घायलों की पहचान अमरिंदर सिंह सोढ़ी और हरप्रीत सिंह के रूप में हुई है।

दूसरे पक्ष द्वारा हमले की शिकायत मुंडियां थाने में दर्ज करवाई गई है। वहीं घायल अमरिंदर सिंह सोढ़ी के भाई इंद्रपाल सिंह सोढ़ी ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके पड़ोसी का नाम काला है। जिसकी पत्नी कुछ महीने पहले झगड़ा करके मायके चली गई थी। काला को शक है कि उसके पडोसी सोढ़ी के परिवार ने उसकी पत्नी को भड़काकर उसके घर में कलह पैदा कर दी है। जिसको लेकर वह उनसे रोज गाली-गलौज करता था। सोढ़ी के अनुसार कल भी काला ने उनकी पत्नी को गलियां देनी शुरू कर दी थीं, जो अपने घर के बाहर खड़ी थी। शोर सुनकर जब वह घर के बाहर पहुंचे तो काला ने भी गाली-गलौज शुरू कर दी।

जिसके बाद उन्होंने उसे समझने के लिए अपने भाई अमरिंदर सिंह सोढ़ी और भतीजे हरप्रीत को मौके पर बुलाया। जब हरप्रीत ने काला को बाहर बुलाया तो उसने उनपर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया। किसी तरह उन्होंने अपना बचाव किया और उससे कुल्हाड़ी छीन ली। सोढ़ी ने बताया कि हमले में हरप्रीत और उसके पिता अमरिंदर सिंह सोढ़ी घायल हो गए हैं।

You may also like

Leave a Comment