Friday, September 20, 2024
Home जालंधर राम नगर और गुरु नानक पूरा रेलवे क्रॉसिंग पर ओवरब्रिज निर्माण में तेजी लाएं – अमृतपाल सिंह

राम नगर और गुरु नानक पूरा रेलवे क्रॉसिंग पर ओवरब्रिज निर्माण में तेजी लाएं – अमृतपाल सिंह

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर : Accelerate the construction of overbridge at Ram Nagar and Guru Nanak Pura railway crossing – Amritpal Singh जिला योजना बोर्ड के चेयरमैन ने अधिकारियों से बैठक करके राम नगर और गुरु नानक पूरा रेलवे क्रासिंग ओवरब्रिज निर्माण में तेजी लाने को कहा। उन्होंने आगामी विकास परियोजनाओं की समीक्षा की और प्रोजेक्ट्स को समय रहते पूरा करने को कहा। ताकि लोग आम आदमी पार्टी की योजनाओं का लाभ उठा सकें।

विभिन्न विभागों, जैसे कि पीडब्ल्यूडी, पंचायती राज, जल आपूर्ति और सीवरेज बोर्ड, और बिस्त दोआब डिवीजन जालंधर के प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए, श्री अमृतपाल सिंह ने समय सीमा का पालन करने के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने व्यक्तिगत रूप से प्रगति की निगरानी करने की अपनी मंशा व्यक्त की और कहा कि गुणवत्ता के साथ किसी भी प्रकार का समझौता अस्वीकार्य होगा। उन्होंने इन विभागों से आगामी परियोजनाओं के लिए नए प्रस्ताव प्रस्तुत करने के लिए भी कहा।

उन्होंने बिस्त दोआब जालंधर डिवीजन के अधिकारियों को बिस्त दोआब नहर के आसपास के क्षेत्रों को सुधारने का निर्देश दिया। उन्होंने नहर के किनारे पार्क, फुटपाथ और बैठने के स्थानों के विकास का प्रस्ताव रखा ताकि इसे एक अत्याधिक आकर्षक सार्वजनिक स्थान बनाया जा सके।

मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की प्रतिबद्धता को उजागर करते हुए, उन्होंने राज्य भर में बुनियादी ढांचे के पुनर्विकास पर ध्यान केंद्रित करने की बात दोहराई।

उनके निर्देशों का उद्देश्य कनेक्टिविटी में सुधार करना और सार्वजनिक सुविधाओं को बढ़ाना है, जो सरकार की बुनियादी ढांचे के विकास और जनकल्याण के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाता है। इन परियोजनाओं के सफल कार्यान्वयन से स्थानीय लोगों को काफी लाभ होने की उम्मीद है, जिससे आवाजाही में आसानी होगी और बेहतर मनोरंजक स्थल उपलब्ध होंगे।

You may also like

Leave a Comment