Friday, September 20, 2024
Home जालंधर AAP उम्मीदवार मोहिंदर भगत एक काबिल और ईमानदार इंसान: MLA रमन अरोड़ा

AAP उम्मीदवार मोहिंदर भगत एक काबिल और ईमानदार इंसान: MLA रमन अरोड़ा

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: शहर के विधायक रमन अरोड़ा ने पंजाब के मुख़्यमंत्री सरदार भगवंत सिंह मान जी की बहन मनप्रीत कौर जी और लहरा गागा से विधायक वरिंदर गोएल जी के साथ जालंधर वेस्ट अशोक नगर सहित अलग-अलग वार्ड में जाकर चुनावी सभाएं की। इस दौरान उन्होंने वहां की जनता से जालंधर वेस्ट के उम्मीदवार मोहिंदर भगत के लिए वोट मांगे, जिसमें उन्हें लोगों का पूरा सहयोग मिला। जालंधर वेस्ट के लोगों ने सीएम मान की पत्नी डॉ गुरप्रीत कौर और बहन मनप्रीत कौर जी से वादा किया कि मोहिंदर भगत को भारी बहुमत से विजय बनाएंगे। विधायक रमन अरोड़ा ने बताया कि जालंधर वेस्ट विधानसभा से लोगों का पूरा सहयोग मिल रहा है, जिससे ये साफ है कि मोहिंदर भगत जी की जीत तय है।

उन्होंने बताया कि मोहिंदर भगत जी का परिवार पूरी मेहनत से कई सालों से जालंधर वेस्ट की सेवा कर रहा ओर आगे भी करता रहेगा । उन्होंने यह भी कहा कि मोहिंदर भगत एक ईमानदार और शरीफ इंसान हैं, जो अपने हल्के में काफी सालों से सक्रिय हैं और उनका पूरा परिवार लोगों की सेवा में हाजिर है, उनके पिता जी भगत चुन्नी लाल जी ने भी पूरी मेहनत से लोगों की सेवा की है और अपने परिवार को भी यही सिखाया है। उन्होंने कहा कि मोहिंदर भगत भी अपने पिता के दिशा निर्देश के अनुसार चल रहे हैं वह पिछले काफी समय से अपने हल्के में सक्रिय हैं।

वहीं विधायक अरोड़ा ने यह भी बताया कि जालंधर वेस्ट से लोगों द्वारा चुना हुआ विधायक ही उनको धोखा दे गया है इसलिए वेस्ट के लोग अब पिछली बार की तरह गलती नहीं करेंग। लोगों को अपने हल्के का विकास करने वाला ईमानदार विधायक चाहिए, जो भोली-भाली जनता को धोखा न दे। आम आदमी पार्टी की तरफ से जो वादे किए गए हैं उनको जल्दी से जल्दी पूरा किया जाएगा और जालंधर वेस्ट को सबसे बेस्ट हल्का बनाया जाएगा । उन्होंने बताया कि सीएम भगवंत सिंह मान के दिशा निर्देश से जो विकास कार्य चल रहे हैं उनको और तेज किया जाएगा। विधायक ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने जो वादे किए हैं उनको पूरा भी कर कर दिखाया है और आगे भी पूरा कर कर दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ही एक ईमानदार पार्टी है जो लोगों के हितों के लिए काम करती है।

विधायक रमन अरोड़ा ने लोगो से अपील की कि 10 जुलाई को 5 नंबर बटन दबाकर मोहिंदर भगत जी को भारी बहुमत से विजय बनाएं ताकि जालंधर वेस्ट के विकास की रफ्तार को तेज किया जाए। पिछले विधायक के धोखे की वजह से जो जालंधर वेस्ट के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा है उससे उनको निजात मिल सके। उन्होंने यह भी कहा कि मान सरकार की ओर से जो 10 वादे किए गए हैं उनको भी जल्दी से पूरा किया जाएगा और जालंधर वेस्ट को सबसे बेस्ट हल्का बनाएंग। रमन अरोड़ा ने बताया कि पिछले 2 सालो में मान सरकार द्वारा जो काम किए गए हैं वह किसी भी सरकार में नहीं किए गए हैं। मान सरकार द्वारा 43000 से ज्यादा नौकरियां दी गई, 90% लोगों का बिजली बिल फ्री किया गया सहित कई काम किए गए जो जनता के हितों के लिए है और आगे भी ऐसे काम करने में सक्षम है। इस अवसर पर किशन लाल अरोड़ा , सिक्का जी सहित अन्य लोग उपस्थित थे

You may also like

Leave a Comment