Friday, September 20, 2024
Home जालंधर लोकसभा चुनाव: मतगणना के 13 राउंड पार, कांग्रेस कार्यकर्ताओं में देखने को मिली ख़ुशी की लहर

लोकसभा चुनाव: मतगणना के 13 राउंड पार, कांग्रेस कार्यकर्ताओं में देखने को मिली ख़ुशी की लहर

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/राजनीति)

जालंधर: जालंधर लोकसभा सीट पर हुए चुनावों की आज गिनती चल रही। इस गिनती में सुबह से ही पंजाब के पूर्व सीएम और जालंधर से कांग्रेस उम्मीदवार चरणजीत सिंह चन्नी आगे चल रहे हैं। मिली जानकारी के अब तक चुनावी काउंटिंग के 13 चरण पूरे हो चुके हैं, जिसमें भी कांग्रेस उम्मीदवार चन्नी अब तक 3 लाख से ज्यादा वोटों से आगे चल रहे हैं। 13 राउंड की गिनती पूरी हो चुकी है और चन्नी शुरु से ही लीड बनाए हुए हैं। अभी अधिकारिक ऐलान होना बाकी है। लेकिन कांग्रेस पार्टी इस बड़े वोटों के आंकड़े को चरणजीत सिंह चन्नी की जीत मानकर चल रही है। बता दें कि जालंधर सीट पर भाजपा दूसरे और आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी रिंकू तीसरे नंबर पर हैं।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तो चन्नी की जीत का जश्न भी मनाना शुरू कर दिया है। वहीं इस बड़े मतों के अंतराल से आगे चल रहे चन्नी के परिवार में भी ख़ुशी की लहर है। काउंटिंग बूथों के बाहर जालंधर सीट पर पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की जीत को लेकर कांग्रेसी जश्न मनाने में लगे हैं। भारी मात्रा में कांग्रेसी कार्यकर्त्ता और नेता वहां पहुँच गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार चन्रजीत सिंह चन्नी भी मतगणना स्थल पर पहुंच गए हैं। पूर्व सीएम चन्नी की जीत का जश्न मनाने उनके साथ उनका पूरा परिवार भी जालंधर पहुंचा है।

अगर बात करें शहर के माहौल की तो हर जगह अभी से ही चन्नी की जीत का जश्न मानते हुए कांग्रेसी कार्यकर्त्ता दिख रहे हैं हर जगह कांग्रेस के झंडे लहराते हुए दिख रहे हैं। कांग्रेसी कार्यकर्त्ता ढोल नगाड़ों की थाप पर जीत का जश्न मानते हुए मतगणना स्थल के बाहर सड़कों पर देखे जा रहे हैं। हालांकि अभी आधिकारिक घोषणा होना बाकि है।

You may also like

Leave a Comment