Saturday, September 21, 2024
Home क्राईम Jalandhar: चर्चित ट्रैवल एजेंसी में हंगामा, युवकों ने कर्मचारियों से की मारपीट

Jalandhar: चर्चित ट्रैवल एजेंसी में हंगामा, युवकों ने कर्मचारियों से की मारपीट

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: पंजाब के जालंधर से आए दिन ट्रेवल एजेंटों द्वारा किये फ्रॉड के कई मामले सामने आते रहते हैं। ताजा मामला जालंधर के गढ़ा रोड पर स्थित एक चर्चित ट्रैवल एजेंसी से सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार यहां एक ट्रेवल एजेंट के दफ्तर में कुछ युवकों ने घुसकर वहां के कर्मचारियों पर हमला किया है। इस हमले की एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे युवकों द्वारा एजेंसी के कर्मचारियों पर कुर्सियों से हमला किया जाता है।

इस मामले में ट्रेवल एजेंट के ऑफिस के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों में मारपीट की सारी घटना कैद हो गई है। जानकारी के अनुसार हमलावरों में एक युवक ने आरोप लगाया है कि उसने विदेश जाने के लिए एकेडमी में अपलाई किया था। लेकिन उसका वीजा रिफ्यूज हो गया, जिसके चलते युवक ने एजेंट से पैसे मांगे तो वे पैसे लौटाने के लिए टालमटोल कर रहे थे। काफी समय बीत जाने के बाद भी जब एजेंट ने पैसे नहीं लौटाए तो युवक अपने परिजनों व साथियों के साथ एजेंट के ऑफिस पहुंच गया। यहां पहले तो उनकी स्टाफ से इस बारे में बहस हुई, लेकिन देखते ही देखते बात हाथापाई तक पहुँच गई।

वहीं मामले की सूचना बाद में पुलिस कंट्रोल रूम में दी गई। जिसके बाद थाना डिवीजन नंबर 7 की पुलिस क्राइम सीन पर पहुंची और मामले की जांच जा रही है।

You may also like

Leave a Comment