Friday, September 20, 2024
Home पंजाबअमृतसर अमृतसर एयरपोर्ट पर 9 mm की 15 गोलियां सहित NRI गिरफ्तार, अमरीका का नागरिक है आरोपी

अमृतसर एयरपोर्ट पर 9 mm की 15 गोलियां सहित NRI गिरफ्तार, अमरीका का नागरिक है आरोपी

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

अमृतसर: पंजाब के अमृतसर एयरपोर्ट से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि अमृतसर के श्री गुरु रामदास जी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर CISF कर्मियों ने अमेरिका जा रहे एक एनआरआई को गिरफ्तार किया है। जिसके बैग से CISF कर्मियों ने फ्लाइट से पहले सामान की चेकिंग के दौरान 9 एमएम की 15 गोलियां बरामद कीं। जानकारी के अनुसार यह एनआरआई अपने गांव गुरदासपुर आया हुआ था और काफी समय से यहीं था।

जानकारी के अनुसार गिरफ्तारी के बाद अमरदीप की हालत अचानक खराब हो गई। जिसके बाद तुरंत उसे मेडिकल कॉलेज में दाखिल करवाया गया है। अब अस्पताल से छुट्‌टी मिलने के बाद ही अमरदीप सिंह को पुलिस रिमांड पर लेगी। फिर उससे पूछा जाएगा कि उसके पास ये गोलियां कहां से आईं और वे अमेरिका इन गोलियों को किस मकसद से लेकर जा रहा था।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस घटना की पुष्टि अमृतसर एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में सीआईएसएफ सब इंस्पेक्टर केएस विक्टर ने की है। जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि आरोपी की पहचान न्यूजर्सी निवासी अमरदीप सिंह पुत्र सरबजीत सिंह के रूप में हुई है। उनके अनुसार अमरदीप सिंह अमेरिका जाने के लिए अमृतसर एयरपोर्ट से फ्लाइट पकड़ने वाला था। जहां चेकिंग के दौरान CISF कर्मचारियों को उसके बैग से 15 गोलियां 9 mm की बरामद हुईं। जिसके बाद उसे तुरंत अरेस्ट कर लिया गया। अमेरिका एएसआई बलजीत सिंह उस समय एयरपोर्ट पर चेकिंग पर थे। फिलहाल CISF अधिकारियों की शिकायत पर एयरपोर्ट थाने में BNS के तहत FIR 34 अंडर आर्म्स एक्ट 25/24/ 59ए के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

You may also like

Leave a Comment