Thursday, September 19, 2024
Home जालंधर Jalandhar: MLA मोहिंदर भगत ने अपने कार्यालय में सुनी लोगों की समस्याएं

Jalandhar: MLA मोहिंदर भगत ने अपने कार्यालय में सुनी लोगों की समस्याएं

by Doaba News Line

कहा, जनप्रतिनिधि होने के नाते लोगों की समस्याओं का समाधान करवाना उनका दायित्व

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: वेस्ट के विधायक मोहिंदर भगत ने आप दी सरकार आप दे द्वार मुहिम के तहत बस्ती नौ स्थित अपने कार्यालय में लोगों की समस्याएं को सुना। लोगों द्वारा विधायक को पीने के पानी, सीवरेज, बिजली, बरसाती पानी की निकासी, समेत कई अन्य समस्याओं के बारे बताया गया। वहीं लोगों की समस्याएं सुनने के बाद विधायक ने सबंधित विभागों के अधिकारियों को समस्यायों का जल्द समाधान करने के लिए कहा। साथ ही जो भी शिकायतें उनके पास आ रही हैं, उसका गुणवत्तापूर्ण समाधान सुनिश्चित समय पर करने के उन्होंने अधिकारियों को निर्देश भी दिए।

विधायक ने कहा कि शिकायतकर्ता को अपनी शिकायत का समाधान करवाने के लिए कार्यालयों के बेवजह चक्कर न लगाने पड़ें, इसका भी ध्यान रखें। यदि किसी शिकायत का समाधान करने में कोई तकनीकी या अन्य कोई समस्या आ रही है तो सम्बन्धित शिकायकर्ता को उससे अवगत करवाना भी सुनिश्चित करें। विधायक मोहिंदर भगत ने कहा कि जन-शिकायतों का समाधान उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता वाले बिंदुओं में से एक है, इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही या उदासीनता स्वीकार्य नहीं है।

वहीं उन्होंने यह भी कहा कि शिकायतों के समाधान में लापरवाही एवं उदासीनता पाए जाने पर सम्बंधित विभागों के अधिकारियों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि जन प्रतिनिधि के नाते लोगों की समस्याओं का समाधान करवाना उनका दायित्व है। इस अवसर पर लोगों ने विधायक मोहिंदर भगत का आभार प्रकट करते हुए मौके पर समस्यायों का समाधान करने पर उनका धन्यवाद किया।

You may also like

Leave a Comment