Thursday, September 19, 2024
Home जालंधर MLA रमन अरोड़ा ने सुनी जनसमस्याएं, समाधान के लिए अधिकारियों को दिए निर्देश

MLA रमन अरोड़ा ने सुनी जनसमस्याएं, समाधान के लिए अधिकारियों को दिए निर्देश

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: विधायक रमन अरोड़ा ने भगवान श्री वाल्मीकि चौक समीप अपने कार्यालय में केंद्रीय विधानसभा हल्का से आए लोगों की समस्याओं को सुना। इस दौरान लोगों ने पीने के पानी, सीवरेज, पार्कों की दुर्दशा, बिजली, बरसाती पानी की निकासी, समेत कई अन्य समस्याओं से उन्हें अवगत कराया। लोगों की समस्याएं सुनने के बाद विधायक अरोड़ा ने सबंधित विभाग के अधिकारियों को फोन कर समस्यायों का जल्द समाधान करने के लिए कहा और साथ ही जो भी शिकायतें उनके पास आ रही हैं, उसका गुणवत्तापूर्ण समाधान सुनिश्चित समय पर करने के निर्देश भी दिए।

उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता को अपनी शिकायत का समाधान करवाने के लिए कार्यालयों के बेवजह चक्कर न लगाने पड़ें, इसका भी ध्यान रखें। यदि किसी शिकायत का समाधान करने में कोई तकनीकी या अन्य कोई समस्या आ रही है तो सम्बन्धित शिकायकर्ता को उससे अवगत करवाना भी सुनिश्चित करें। विधायक ने कहा कि जन-शिकायतों का समाधान उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता वाले बिंदुओं में से एक है। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही या उदासीनता स्वीकार्य नहीं है।

वहीं उन्होंने कहा कि शिकायतों के समाधान में लापरवाही एवं उदासीनता पाए जाने पर सम्बंधित विभागों के अधिकारियों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने सभी अधिकारियों को जन समस्याओं का समाधान करने के साथ ही प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने के निर्देश भी दिया ताकि लाभार्थी योजनाओं से लाभांवित हो सके।

विधायक ने सभी लोगों को आश्वस्त किया कि उनकी समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान किया जायेगा। उन्होंने कहा कि जन प्रतिनिधि के नाते लोगों की समस्याओं का समाधान करवाना उनका दायित्व है। इस अवसर पर लोगों ने विधायक रमन अरोड़ा का आभार प्रकट करते हुए मौके पर समस्याओं का समाधान करने पर धन्यवाद किया।

You may also like

Leave a Comment