Friday, September 20, 2024
Home क्राईम जालंधर में भयानक सड़क हादसा, रेलिंग से बाइक टकराने की वजह से 2 चचेरे भाइयों की मौत

जालंधर में भयानक सड़क हादसा, रेलिंग से बाइक टकराने की वजह से 2 चचेरे भाइयों की मौत

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: पंजाब के जालंधर में गोराया के पास दो युवक सड़क हादसे का शिकार हो गए। हादसे के दौरान अमृतसर की तरफ जा रहे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों मृतक आपस में चचेरे भाई बताए जा रहे हैं। हादसा शाम करीब साढ़े पांच बजे का है। मृतकों की पहचान अमृतसर के गांव उकेके के कापरा के रहने वाले गुरप्रीत सिंह पुत्र फुम्मन सिंह और गुरदासपुर के गांव शेवाजैतों के रहने वाले नवदीप सिंह पुत्र निर्मल सिंह के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार युवकों की बाइक रेलिंग से टकरा कर अनयंत्रित हो गई, जिसके कारण एक युवक पुल से नीचे गिर गया और दूसरे
का शव रेलिंग में फस गया। घटना की सूचना पाकर पुलिस वहां पहुंची और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए फिल्लौर सिविल अस्पताल में भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार दोनों युवक लुधियाना से दवा लेकर अमृतसर साहिब जा रहे थे कि वे गोराया मेन चौक से कुछ दूरी पर पुल के ऊपर से गुजर रहे थे कि युवकों की बाइक पुल के किनारे रेलिंग से टकरा गई। जिससे एक युवक पुल से नीचे गिर गया और दूसरा युवक पुल के ऊपर फंसकर पुल पर लटक गया। रेलिंग से कटराने के बाद नवदीप से पेट में सरिया घुस गया था। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई।
वहीं घटना की जानकारी देते हुए एसएसपी हरकमलप्रीत सिंह खख ने कहा- फिलहाल अभी तक की जांच में मामला ओवर स्पीड का दिख रहा है। क्योंकि किसी वाहन के साथ किसी प्रकार की टक्कर होने का अभी तक कोई प्रूफ नहीं मिला है।

You may also like

Leave a Comment