Friday, September 20, 2024
Home क्राईम दुबई में जालंधर के युवक की बेरहमी से हत्या, गांव में खबर पहुंचने पर घर में छाया मातम

दुबई में जालंधर के युवक की बेरहमी से हत्या, गांव में खबर पहुंचने पर घर में छाया मातम

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/विदेश/क्राइम)

जालंधर: विदेशों में पंजाबी नौजवानों की मौत का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। ताजा मामला दुबई के अलकोज का है जहां कुछ पगड़ीधारी युवकों द्वारा तेजधार हथियार से एक जालंधर के युवक की हत्या कर दी है। युवक के भाई के अनुसार मृतक युवक रविवार को अलकोज के श्री गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने गया था। जब वह वहां से माथा टेक कर बाहर आया तभी कुछ पगड़ीधारी युवकों से उसकी मामूली बहस हो गई, जिसको लेकर युवकों ने उसपर तेजधार हथियार से हमला कर उसे अधमरा कर खून से लथपथ हालत में वहीं छोड़ वहां से फरार हो गए। मृतक की पहचान 34 वर्षीय पंकज डौल पुत्र बलविंदर जालंधर कैंट के जमशेर खास के पत्ती सेखों के रूप मे हुई है।

इस घटना की जानकारी युवक के ही दोस्तों ने उसके छोटे भाई गुरप्रीत डौल उर्फ गोपी को दी। वहीं पंकज की मौत की खबर के उसके गांव पहुंचने पर उसके परिवार और पूरे गांव में मातम छा गया है। पंकज के भाई गोपी ने बताया कि पंकज करीब 11 साल से दुबई में रह रहा है। वह एक निजी कंपनी में बतौर फोरमैन काम करता था और हर साल एक बार वह छुट्टी के लिए पंजाब आता था।

जानकारी के अनुसार पंकज के साथियों ने उक्त हादसे की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद जांच के लिए मौके पर अलकोज सिटी पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने तुरंत प्रभाव से शव को कब्जे में लिया और मामले की जांच शुरू कर दी थी। हादसे के कुछ ही देर बाद पुलिस ने उक्त हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया था।

You may also like

Leave a Comment