Friday, September 20, 2024
Home जालंधर SURI एंड SONS में विंटर सेल DHAMAKA , बड़े ब्रांड्स पर 50% तक की छूट

SURI एंड SONS में विंटर सेल DHAMAKA , बड़े ब्रांड्स पर 50% तक की छूट

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/शहर)

JALANDHAR : शहर के गुरु नानक मिशन चौक के पास मिराज माल स्तिथ सूरी संस और बाजार शेखां नजदीक फुल्लां वाला चौंक SURI AND SONS में धमाकेदार विंटर सेल चल रही है । महिलाओं और किड्स सेक्शन में बेहतरीन क्वालिटी देखेने को मिल रही है। शहरवासियों को एक ही छत के नीचे कई तरह के ब्रांड मिल रहे है। इस समय सूरी संस महिलाओ के लिए आकर्षण का मुख्य केंद्र बना हुआ है। इस दौरान गर्म कपड़े, जैकेट, स्वेटर, ब्लेजर, महिलाओं के लिए कोट सेट, 3 सेटस सूट्स, पार्टीवेयर ड्रेसिस, किड्स के लिए ब्लेजर कोर्ट आदि आपको बहुत ही कम प्राइस में मिल रहे हैं। कैमला, जैक एन्ड जोंस और मैडैम ब्रांड पर 50% तक की आफ तो मिल रही है इसके साथ ग्राहकों के लिए बाय वन गेट वन फ्री का भी ऑप्शन अवेलबल है।

जानकारी देते हुए सूरी संस के पार्टनर अंकुश सूरी और अतुल सूरी ने बताया की यह सेल क्रिसमस से शुरू हुई है। यहां पर बच्चों से लेकर महिलाओं तक के लिए तरह-तरह के गर्म कपड़े की वैरायटी उपलब्ध है। शहर से लेकर जिले के लोगों को यह विंटर सेल काफी पसंद आ रही है। यह सेल ग्राहकों की मांग पर खरा उतर रहा है।

विशेष बातचीत में शॉपिंग करने आई महिलाओं ने कहा की हमेशा की तरह इस बार भी सूरी संस बेहतरीन डिज़ाइन और कपड़े की क्वालिटी लेकर आये है। ऑफर्स ने तो इस पर और चार चाँद लगा दिए है।

You may also like

Leave a Comment