Friday, September 20, 2024
Home जालंधर होली के रंग में रंगा पूरा जालंधर शहर, हुड़दंगियों के पुलिस ने काटे चालान

होली के रंग में रंगा पूरा जालंधर शहर, हुड़दंगियों के पुलिस ने काटे चालान

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़ लाईन(जालंधर/शहर/धर्म)

जालंधर: पंजाब के जालंधर शहर में आज सुबह से ही रंगों के त्योहार होली की खूब धूम देखने को मिल रही है। लोग अपने घरों, मोहल्लों में परिवार, पड़ोसियों और फ्रेंड्स के साथ मिलकर धूमधाम से होली का त्यौहार मना रहे हैं। होली के त्योहार की धूम बच्चों और नौजवानों के चेहरे पर खूब देखने को मिल रही है। आज शहर में हर तरफ सिर्फ रंग ही रंग देखने को मिल रहे हैं। हर किसी के चेहरे पर आज खुशी ही है। लोग रंग गुलाल लेकर सड़कों पर एक दूसरे को रंग लगा रहे हैं और एक दूसरे को होली की बधाई दे रहे हैं।

बात करें होली को लेकर किए जा रहे आयोजनों कि तो शहर में कई रिजार्ट्स और वॉटर पार्क में होली पार्टी का आयोजन किया गया है। जहां पर शहर के कई लोग अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ होली एन्जॉय कर रहे हैं। जिसमें होली खेलने के साथ खाने-पीने के भी इंतजाम किए गए हैं। यहां लोग एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर हैप्पी होली कह रहे हैं।

वहीं पुलिस ने भी होली के दौरान हुड़दंगबाजों पर लगाम लगाने के लिए पुख्ता इंजाम किए हैं। पुलिस ने शहर के हर बड़े चौक-चौराहे पर
नाके लगाए हैं ताकि कोई कोई अप्रिय घटना न घट सके। इसके साथ ही पुलिस शहर के पॉश एरिया पीपीआर मार्केट, मॉडल टाउन, आदर्श नगर में हुड़दंगबाजों पर लगाम लगाने का लिए तैनात की गई है। इस दौरान पुलिस ने सुरक्षा नियमों का उलंघन करने वालों के चालान भी काटे हैं।

You may also like

Leave a Comment