Friday, September 20, 2024
Home जालंधर AAP कन्वीनर केजरीवाल की जमानत को लेकर पंजाब में आप नेताओं में ख़ुशी की लहर

AAP कन्वीनर केजरीवाल की जमानत को लेकर पंजाब में आप नेताओं में ख़ुशी की लहर

by Doaba News Line

CM मान ने कहा-अब हम लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई अधिक ताकत और शिद्दत के साथ लड़ेंगे

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/राजनीति) सतपाल शर्मा

जालंधर: लोकसभा चुनाव से पहले बीते कल आप कन्वीनर और दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल की जमानत को लेकर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने उच्चतम न्यायालय के फैसले का स्वागत किया और कहा कि वे अब और शिद्दत से लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई लड़ सकेंगे। उन्होंने कोर्ट के इस फैसले को लेकर X पर ट्वीट कर लिखा कि “उच्चतम न्यायालय का धन्यवाद। अब हम ओर अधिक ताकत के साथ लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई लड़ेंगे। अरविंद केजरीवाल एक व्यक्ति नहीं विचार हैं और अब हम अधिक ताकत के साथ इस विचार को आगे लेकर जाएंगे”।

वहीं पंजाब में आम आदमी पार्टी के अन्य नेताओं ने भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत देने के न्यायालय के फैसले की सराहना करते हुए कहा कि सच्चाई की हमेशा जीत होती है। वहीं केजरीवाल कि जमानत पर सभी आप नेता बहुत ही खुश हैं। पंजाब सरकार के मंत्री चेतन सिंह जोड़ामाजरा ने केजरीवाल को अंतरिम जमानत दिए जाने के लिए शीर्ष अदालत के फैसले का स्वागत किया।

वहीं राज्य के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि वह शीर्ष अदालत को धन्यवाद कहते हैं। जमानत को लेकर मंत्री बलबीर सिंह ने कहा कि जमानत मिलने से पार्टी कार्यकर्ताओं में फिर से खुशी की लहर दौड़ गई है।

You may also like

Leave a Comment