Friday, September 20, 2024
Home जालंधर बच्चों के झगड़े में भिड़े 2 परिवार, चली गोलियां, गली में जमकर पत्थर बरसे

बच्चों के झगड़े में भिड़े 2 परिवार, चली गोलियां, गली में जमकर पत्थर बरसे

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/क्राईम)

जालंधर में बच्चों के विवाद में दोनों परिवार आपस में भीड़ गए। विवाद इतना बढ़ गया कि मौके पर गोलियां भी चली। इसके बाद मोहल्ले में जमकर तोड़फोड़ की और घरों पर पथराव भी किया। घटना रविवार को फिल्लौर की है।

मिली जानकारी अनुसार जहां घटना हुई, वहां इलाके के पूर्व पार्षद का भी घर था। लोगों ने उनकी कार का भी शीशा तोड़ दिया। वारदात की सूचना मिलते ही फिल्लौर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने इस मामले में आगे की जांच शुरू कर दी है। ASI हरभजन लाल ने बताया कि मौके पर पुलिस को 2 खोल बरामद हुए हैं। CCTV चेक किये जा रहे है, फ़िलहाल अभी तक इतना पता नही चल पाया है कि दोनों पक्षों में क्रॉस फायरिंग हुई है या नहीं।

​​​​​​​फिल्लौर की रहने वाली पूजा ने बताया कि मेरा बच्चा गली में खेल रहा था। इस दौरान उनके बच्चे से पड़ोसी मनी के बेटे ने बिना बात के झगड़ा करना शुरू कर दिया। पूजा के परिवार ने दोनों बच्चों को डांट दिया और साइड शांत करवा दिया। इसके बाद उसके पति विजय मनी के घर शिकायत लेकर गए तो मनी ने विजय को थप्पड़ मार दिया। ‎‎जब विजय ने विरोध किया तो आरोपियों ने गोलियां चला दी। ‎‎‎मनी का परिवार उनके परिवार से रंजिश रखता था। इसी के चलते उन्होंने बच्चे के साथ झगड़ा कर दिया।

You may also like

Leave a Comment