Thursday, September 19, 2024
Home क्राईम लुधियाना में घर में झूला झूलते हुए 11 वर्षीय बच्ची के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, मौत

लुधियाना में घर में झूला झूलते हुए 11 वर्षीय बच्ची के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, मौत

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि लुधियाना में एक घर पर लगाए गए झूले में झूलते समय 11 वर्षीय बच्ची की फंदा लगने से मौत हो गई। घटना के वक़्त बच्ची के माता-पिता तीज का सामान लाने के लिए बाजार गए हुए थे। दरअसल बच्ची घर पर लगाए झूले पर झूल रही थी, तभी अचानक उसका दुपट्टा झूले में फंस गया और इसके कारण दम घुटने की वजह से बच्ची की मौत हो गई है। मृतक बच्ची की पहचान 11 वर्षीय मीनाक्षी के रूप में हुई है और वह गुरु नानक खालसा गर्ल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में चौथी कक्षा में पड़ती है।

वहीं घटना की जानकारी देते हुए मीनाक्षी के पिता लखनलाल ने कहा कि वह उत्तराखंड के रहने वाले है और लुधियाना के मॉडल टाउन इलाके में एक किराये के मकान में रहते हैं। दुखी पिता ने बताया कि घटना के समय वह और उसकी पत्नी बच्चों के लिए तीज का सामान लेने बाजार गए हुए थे। जब वह घर वापस लौटे तो देखा कि उनकी बच्ची जमीन पर बेसुध पड़ी हुई थी। उन्होंने तुरंत उसे अस्पताल पहुंचाया। लेकिन वहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत करार दे दिया।

वहीं घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। जांच अधिकारी ने बताया कि बच्ची मीनाक्षी के पिता लखन लाल एक ढाबा में तंदूर पर काम करते है। उनके तीन बच्चे हैं जिनमें मीनाक्षी सबसे बड़ी थी। परिवार ने पुलिस को बताया कि उन्होंने छत में लगे कुंडे में झूला डाला हुआ था। झूला झुलते समय दुपट्टा अचानक उसके गले में फंस गया और उसकी सांस घुट गई। परिवार के मुताबिक जब वह मौके पर पहुंचे तो बच्ची का गला फंदे में फंसा हुआ था। पुलिस आज बच्ची का पोस्टमॉर्टम करवा कर शव परिवार को सौंप देगी।

You may also like

Leave a Comment