Friday, September 20, 2024
Home जालंधर टीनू ने भी मारी पलटी, आप का थामा दामन, बोले-अकाली दल में अनिश्चित और असुरक्षा का माहौल

टीनू ने भी मारी पलटी, आप का थामा दामन, बोले-अकाली दल में अनिश्चित और असुरक्षा का माहौल

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/राजनीति) पूजा मेहरा

जालंधर लोकसभा चुनाव से पहले अकाली दल को एक और बड़ा झटका लगा है। दो बार बने विधायक पवन टीनू आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं। बता दें कि पवन कुमार टीनू की दोआबा क्षेत्र में काफी पकड़ है और वह अकाली दल की टिकट पर आदमपुर विधानसभा से विधायक रह चुके हैं। पवन कुमार टीनू के आम आदमी पार्टी में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री भगवत सिंह मान ने कहा कि पंजाब में सेवा करने वाले लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

जिक्रयोग है कि पवन टीनू को पंजाब सीएम ने औपचारिक तौर पर पार्टी में शामिल करवाया। और आप परिवार में स्वागत किया। पवन टीनू के आम आदमी पार्टी में शामिल होने के बाद पार्टी को दोआबा क्षेत्र में मजबूती मिली है। टीनू के साथ-साथ पार्टी के सीनियर अकाली नेता गुरु चरण सिंह चन्नी भी आप के हुए है।

पार्टी में शामिल होने के बाद पवन कुमार टीनू ने कहा कि हम देश का लोकतंत्र और संविधान बचाने के लिए आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि देश में सिर्फ आम आदमी पार्टी ही संविधान बचाने के लिए लड़ाई लड़ रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री भगवत सिंह मान की प्रशंसा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के 2 सालों में किए गए लोक कल्याणकारी कार्यों से प्रभावित हैं।

You may also like

Leave a Comment