Friday, September 20, 2024
Home क्राईम इस अकाली नेता ने परिवार के 2 लोगों को उतरा मौत के घाट, फिर खुद को भी मारी गोली

इस अकाली नेता ने परिवार के 2 लोगों को उतरा मौत के घाट, फिर खुद को भी मारी गोली

by Doaba News Line

बरनाला: बरनाला के रहने वाले अकाली नेता को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार इस अकाली नेता कुलवीर सिंह मान ने घर में मौजूद अपनी माँ, बेटी को पहले अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारी और फिर खुद की भी गोली मारकर जीवन लीला समाप्त कर ली। यही नहीं इस दौरान नेता ने अपने पालतू कुत्ते की भी गोली मारकर हत्या कर दी। कहा जा रहा है कि घटना के वक़्त उनकी पत्नी दूध लेने मार्किट गई हुई थी। वारदात को अंजाम देने के लिए मान ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर का इस्तेमाल किया था। मृतकों की पहचान कुलवीर सिंह मान, उनकी मां बलवंत कौर और बेटी निमरत कौर के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि मान बरनाला की राम राज्य कॉलोनी में रहते थे है। मान के माँ और बेटी को गोली मारने के बाद गोलियों की आवाज सुनकर जब पालतू कुत्ता वहां आया, तो मान ने उसको भी गोली मार दी। घटना बीते शनिवार की बताई जा रही है। जबकि कल रविवार दोपहर को मान के परिवार में एक साथ तीन सदस्यों का अंतिम संस्कार किया गया। इस घटना से मान की पत्नी गहरे सदमे है।

बताया जा रहा है कि मान ने इस वारदात को सिर्फ आधे घंटे में अंजाम दिया है जब उनकी पत्नी दूध लेने के लिए बाहर गई हुई थी। लेकिन जब आधे घंटे के बाद वह घर पहुंची तो घर में हर तरफ खून और चार लाशे पड़े देख उसके पैरों तले ज़मीन निकल गई। जिसके बाद उसके चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां इक्क्ठे हुए। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस वहां पहुंची और जांच शुरू कर दी।

You may also like

Leave a Comment