Friday, September 20, 2024
Home जालंधर जालंधर में पूजा सामग्री की दुकान में हुई चोरी, छत के रास्ते दुकान में दाखिल हुए थे चोर

जालंधर में पूजा सामग्री की दुकान में हुई चोरी, छत के रास्ते दुकान में दाखिल हुए थे चोर

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/क्राइम)

जालंधर: शहर में दिन-दिहाड़े चोरी और लूटपाट की घटनाएं बढ़ती जा रही है। नया मामला जालंधर के भीड़ भाड़ वाले बाजार सैदां गेट के पास से सामने आया है जहां चोरों ने एक पूजा सामग्री की दुकान को अपना निशाना बनाया है। मिली जानकारी के अनुसार बीती रात चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित दुकानदार ने बताया कि आरोपी दुकान के पीछे से छत के जरिए दुकान में दाखिल हुए और चोरी की। उन्होंने बताया कि चोर दुकान से गल्ले से सामान और नकदी लेकर फरार हो गए। चोरी की घटना का पता चलते ही दुकानदार ने घटना की सूचना थाना डिवीजन नंबर 3 की पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस जांच के लिए मौके पर पहुंची। पुलिस ने पीड़ित के बयानों के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है। पीड़ित ने बताया कि दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी खराब थे। जिसके चलते चोरी कब हुई, इसका पता नहीं चल पाया है।

दुकानदार ने यह भी बताया कि दुकान के बाहर ताले वैसे ही लगे हुए थे। जैसे वह लगाकर घर गए थे। जब दुकान की छत पर जाकर जांच की गई तो पता चला कि आरोपी पहले छत पर आए और ग्रिल तोड़कर दुकान के अंदर घुस गए। चोरी के बाद आरोपी उक्त रास्ते से ही फरार हुए थे। दुकानदार के अनुसार फिलहाल नुकसान का अंदाजा नहीं लगाया जा चुका है। जल्द सारी दुकान की जांच के बाद इसकी जानकारी पुलिस के साथ सांझा करेंगे।

You may also like

Leave a Comment