Thursday, September 19, 2024
Home पंजाब कंगना थप्पड़ मामले में CISF महिला जवान कुलविंदर पर हुई FIR

कंगना थप्पड़ मामले में CISF महिला जवान कुलविंदर पर हुई FIR

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन (पंजाब/बॉलीवुड)

नई दिल्ली : कंगना-कुलविंदर थप्पड़ मामले में नया मोड़ आया है। CISF की महिला जवान कुलविंदर कौर के खिलाफ मोहाली पुलिस के एयरपोर्ट थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसके खिलाफ यह मुकदमा आईपीसी की धारा 323 (मारपीट करना) और 341 (रास्ता रोकना) के तहत किया गया है। इसमें जवान कुलविंदर कौर की गिरफ्तारी नहीं होगी। क्योंकि दोनों ही धारा जमानती है। इसमें उसे पुलिस स्टेशन से ही जमानत मिल जाएगी। अभी आरोपी कुलविंदर कौर को सीआईएसएफ ने अपने हिरासत में रखा है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कंगना रनौत थप्पड़ मामले में किसानों का बड़ा एक्शन

पंजाब : कंगना रनौत के थप्पड़ मारने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। कंगना को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर के समर्थन में किसान संगठन आगे आये हैं। किसान नेताओं ने किसान भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ऐलान किया है कि वह 9 जून को इस इंसाफ मार्च निकालते हुए मामले में डीजीपी पंजाब गौरव यादव से मुलाकात करेंगे। इस दौरान किसानों ने कहा कि वे डीजीपी से मिलकर मांग करेंगे कि महिला कांस्टेबलों के साथ गलत व्यवहार न किया जाए। इसके साथ ही किसान संगठन 9 तारीख को मोहाली के गुरुद्वारा अंब साहिब से एसएसपी ऑफिस तक न्याय मार्च निकालेंगे।

इस मामले में डल्लेवाल ने कहा कि यह जांच का विषय हैं। जिस तरह से कंगना ने पंजाब में आतंकवाद को लेकर बयान दिया हैं वह निदंनीय है, पंजाब में ऐसा कुछ नहीं है। ऐसे में मुझे लगता है कि महिला कांस्टेबल की कोई गलती नहीं है। उन्होंने अपना कर्तव्य निभाया है।

You may also like

Leave a Comment