Friday, September 20, 2024
Home जालंधर परिवार के इकलौते बेटे का बेरहमी से क़त्ल

परिवार के इकलौते बेटे का बेरहमी से क़त्ल

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर : पंजाब में लगतार क्राइम की वारदातें बढ़ती जा रही है। ऐसी एक घटना फिलौर के अपरा रोड से सामने आ रही है। जहां युवक का बेरहमी से क़त्ल कर दिया गया। मृतक की पहचान जैसमिन निवासी लुधियाना के रूप में हुई है। मृतक युवक तीन महीने पहले ही अरमानिया से लौटा था। बताते चले कि युवक के सिर पर तेजधार हथियारों से हमला किया गया है। जैसमिन परिवार का इकलौता बेटा था। विदेश में वह कार ठीक करने का काम करता था।

जानकारी देते हुए पिता सोमलाल ने बताया कि मेरे बेटे की हत्या हुई है, बेटे का एक्सरे करवाया तो पता चला की सिर की हड्डिया टूटी हुई है। तीन दिन पहले जैसमिन का दोस्त उसे घर से बुलाकर ले गया था। किसी काम का कहकर वह घर से निकला था, लेकिन सारी रात जैसमिन घर पर नहीं आया। इसके बाद जैसमिन के दोस्त को किसी का फोन आया और बताया कि वह खून पर लथपथ पड़ा हुआ है। परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने जल्द जैसमिन को अस्पताल में भर्ती करवाया। लेकिन पीड़ित कि हालत गंभीर हो गई और देर रात उसने दम तोड़ दिया।

इस मामले में थाना फिलौर के एसएचओ सुखदेव सिंह ने कहा कि फ़िलहाल 103 BNS के तहत मामला दर्ज कर दिया है। आगे इस मामले की जांच जारी है।

You may also like

Leave a Comment