Friday, September 20, 2024
Home जालंधर बरसात के ट्रेलर ने खोली नगर निगम की पोल, अमर गार्डन की मुख्य सड़क हुई जलमग्न

बरसात के ट्रेलर ने खोली नगर निगम की पोल, अमर गार्डन की मुख्य सड़क हुई जलमग्न

by Doaba News Line

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: बरसाती मौसम के कारण जालंधर शहर के कई इलाकों में गलियों में पानी भरना और सीवरेज की समस्या आम है। इसी कड़ी में दोआबा न्यूज़लाईन की टीम अमर गार्डन और उसके पास पीरां वाली गली पहुंची, जहां आज सुबह हुई बारिश के कारण गली में काफी पानी भरा हुआ था। बता दें कि यह सड़क अमन नगर से अमर गार्डन होते हुए सीधा पठानकोट बाईपास के लिए शार्टकट है। इसलिए राहगीर पठानकोट बाईपास जाने के लिए इस सड़क का उपयोग ज्यादातर करते हैं। लेकिन आज यह सड़क पूरी तरह जलमग्न हुई पड़ी है और बड़ी बात यह है कि अभी तो पूरी तरह बरसात शुरू भी नहीं हुई है।

वहीं मौके पर इकठ्ठा हुए मोहल्ला वासियों ने हमारी टीम को बताया कि अभी तो बारिश थोड़ी ही हुई है तभी सड़क में इतना पानी भर गया है। जबकि बरसाती सीजन में तो यहां ढाई-तीन फुट तक सड़कों पर पानी भरा रहता है। जिसकी वजह से वहां से गुजरने वाले राहगीरों और खासकर इलाका वासियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। कई बार तो पानी से भरी सड़कों पर बैलेंस बिगड़ने के कारण कई दो पहिया वाहन यहां हादसे का शिकार हो जाते हैं। मोहल्ला निवासियों का कहना है कि उन्होंने इसकी शिकायत कई बार नगर निगम में की। लेकिन उनकी समस्या का हल नहीं किया गया। तस्वीरों में देखी जा रही यह पानी से यह भरी सड़कें नगर निगम के पुख्ता इंतजामों की पोल खोल रही हैं।

वहीं अमर गार्डन के लोगों का कहना है कि गलियों में बरसाती पानी भरा रहने के कारण उनका गली में निकलना तक मुश्किल हो गया है। स्कूल जाने वाले बच्चों और अपने काम धंधों पर जाने वाले लोगों को सड़क में पानी जमा होने के कारण रोज खासा दिक्कत परेशानी हो रही है। वहीं गली में खड़े इस बरसाती पानी के कारण मक्खियां और मच्छर पनप रहे हैं। जिसकी वजह से बीमारियां का खतरा भी बना हुआ है। मोहल्ला वासियों ने हमारे चैनल के जरिए प्रशासन से अपील की है कि उनके मोहल्ले में पानी की सही निकासी करवाई जाए ताकि आगे बरसात में उन्हें कोई दिक्कत न हो।

You may also like

Leave a Comment